इस बेक्ड गुड को खाने के लिए तैयार हैं वाणी कपूर; तस्वीरें देखें


स्वादिष्ट पके हुए माल आपको बेहतर महसूस करने में मदद कर सकते हैं चाहे आप कितना भी बुरा महसूस कर रहे हों। आपके होश उड़ा देने वाली ताजी-पकी हुई रेसिपी में काटने के आनंद की तुलना में कुछ भी नहीं है। वाणी कपूर शायद ऐसा ही महसूस करती हैं, यही वजह है कि उन्होंने एक पोस्ट को एक बेक्ड खुशी के लिए समर्पित किया। अभिनेत्री ने एक स्वादिष्ट पाई खाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की, जो ऐसा लग रहा था जैसे इसे अभी ओवन से निकाला गया हो। वाणी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “लाइफ ऑफ ए,” इसके बाद इमोजी की एक श्रृंखला है जिसमें एक ‘पाई’ जैसा दिखता है। वाणी को पाई खाते हुए देखकर हम मदहोश हो गए हैं और अब, हम एक को तरस रहे हैं।

वाणी की पोस्ट पर एक नजर:

(यह भी पढ़ें: वाणी कपूर ने होने वाली दुल्हन अनुष्का रंजन को इस महाराष्ट्रियन डिलाइट को खाते हुए पकड़ा, क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं?)

वाणी कपूर बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और अपने खान-पान को लेकर काफी खास रहती हैं। वह सुनिश्चित करती है कि वह एक स्वस्थ आहार का पालन करे। एक बार उन्होंने ब्लूबेरी, कटे हुए बादाम, अखरोट के टुकड़ों और चिया सीड्स से भरी कटोरी की फोटो शेयर की थी। ऐसा लग रहा था कि कटोरे में कुछ टूटे हुए ब्लूबेरी भी हैं। वाणी ने लिखा, “सुपर फूड जैसा बनो… बस इतना जान लो।” एक अन्य वीडियो में वह इसी कटोरी में से चम्मच भर खाते नजर आ रही हैं। ब्लूबेरी के स्वास्थ्य लाभों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “सुपरपावर के लिए सुपरफूड। अभी भी मेरा इंतज़ार है।” इस बारे में यहां और पढ़ें।

पीएमई70एच7

वाणी कपूर का स्वादिष्ट सुपरफूड बाउल

ऐसा लगता है कि वाणी कपूर के पास ताज़ी बेक्ड मिठाइयों के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है और उनका विशेष जन्मदिन केक इसका सबूत है। उसने हमें अपने एक दोस्त द्वारा भेजे गए दिव्य दिखने वाले डार्क चॉकलेट केक की एक झलक दी। इसे डार्क चॉकलेट के टुकड़ों से सजाया गया था और हम कुछ खाने योग्य सोने की चमक भी देख सकते थे। उसने लिखा, “यह यम था,” और साथ में अपने दोस्त को टैग किया। वाणी का केक कैसा दिखता था, यह देखने के लिए यहां क्लिक करें।

(यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने लपेटी ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, टीम के साथ काटा ‘तारों वाला’ केक)

वाणी कपूर, एक ही समय में एक फिटनेस उत्साही और खाने की शौकीन होने के नाते, अपने कैलोरी सेवन को संतुलित करने के तरीकों के साथ आना है। एक बार, उसने हमें एक प्यारी सी खुशी की एक तस्वीर के साथ व्यवहार किया – एक खूबसूरत ब्राउनी – एक स्वस्थ मोड़ के साथ। उसकी ब्राउनी अवा और कोको गनाचे के साथ आई थी। उस दिन, उसने रैवियोली की सेवा भी की थी। वाणी की अपराध-मुक्त ब्राउनी के बारे में यहाँ और जानें।

हमें बस उम्मीद है कि वाणी कपूर कई तरह के भोजन का आनंद लेती रहेंगी और हमारे साथ अपने पाक रोमांच को साझा करती रहेंगी।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks