एलेस्टेयर कुक एसेक्स अनुबंध विस्तार के बाद 2023 सत्र तक प्रतिबद्ध हैं


समाचार

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान दो साल के नवीनीकरण के बाद खेल में बने रहेंगे

एलेस्टेयर कुक 38 साल की उम्र में एसेक्स के साथ दो साल के नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद काउंटी क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे।

टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के सर्वकालिक प्रमुख रन-स्कोरर और पूर्व कप्तान कुक ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय खेल से संन्यास लेने पर एसेक्स के साथ तीन साल का करार किया और उनके बैक-टू-बैक रेड-बॉल खिताब के दौरान एक प्रमुख खिलाड़ी थे। 2019 और 2020 में काउंटी चैंपियनशिप के बाद बॉब विलिस ट्रॉफी होगी।

कुक ने 2021 सीज़न की शुरुआत में एक आसन्न सेवानिवृत्ति की संभावना को कम कर दिया था, लेकिन एसेक्स ने हाल की स्मृति में अपनी सबसे अशांत गर्मी को सहन किया, चैंपियनशिप के डिवीजन वन के लिए अर्हता प्राप्त करने में विफल रहा, और सीज़न में देर से रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि वह कॉल करने पर विचार कर रहा था उनके बोर्ड के सदस्य और उनकी क्रिकेट समिति के अध्यक्ष रॉनी ईरानी के साथ विवाद के बाद उनके करियर पर समय।
लेकिन अक्टूबर के मध्य में ईरानी के क्लब से जाने और जॉन स्टीफेंसन की मुख्य कार्यकारी के रूप में नियुक्ति के बाद, कुक ने खेलने का फैसला किया, एसेक्स ने मंगलवार को घोषणा की कि उन्होंने 2022 और 2023 सीज़न के लिए एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks