करीना, करिश्मा, मसाबा, और अधिक के साथ रिया कपूर की गर्ल्स नाइट के मेनू के अंदर


जैसे ही वर्ष समाप्त होता है, यह एक साथ मिलने, दोस्तों और परिवार से मिलने और उत्सव की भावना का आनंद लेने का समय है! हम में से अधिकांश लोग या तो उन बहुप्रतीक्षित पार्टियों की मेजबानी करने में व्यस्त हैं या उसी के निमंत्रणों से अभिभूत हैं, और हमारी प्यारी बॉलीवुड हस्तियां इस प्रवृत्ति में पीछे नहीं हैं। रिया कपूर, जो ग्लैमरस स्टार-स्टडेड पार्टियों के लिए जानी जाती हैं, इस अवसर पर पहुंचीं और एक गर्ल्स नाइट गेट-टुगेदर की मेजबानी की जो अच्छे भोजन से भरी थी। करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, मसाबा गुप्ता, अमृता अरोड़ा, और अधिक जैसे कई दिवाओं के साथ रिया का पूरा घर था। करीना कपूर द्वारा साझा की गई छोटी क्लिप में, हम देख सकते हैं कि लड़कियों ने जमकर मस्ती की, ‘इट्स स्टार्टेड उफ्फ..’ करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा।

(यह भी पढ़ें: करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा इस फिश करी पर मदहोश कर रहे हैं; शेफ का अनुमान लगाएं!)

एक वीडियो क्लिप में, हम देख सकते हैं कि पार्टी की शुरुआत चिप्स और डिप के साथ हुई थी, टेबल को पतले क्रिस्पी चिप्स और चीज़ी डिप से सजाया गया था, एक नज़र डालें:

जेपीकेबी80o8

करीना ने पार्टी से शेयर किया एक वीडियो

अगली छवि में, हम मसाबा और करिश्मा को हाथों में प्लेट लिए कैमरे के लिए पोज़ देते हुए देख सकते हैं। करीना ने तस्वीर को ‘खारी ट्रफल एग ऑन टोस्ट’ के रूप में कैप्शन दिया, कुछ दिल की आंखों के इमोजी के साथ; इसे यहां देखें:

v7caofv

मसाबा और करिश्मा थाली के साथ पोज देती हैं

(यह भी पढ़ें:

रिया कपूर किचन में अपने हुनर ​​के लिए जानी जाती हैं। उसने बार-बार घर के बने व्यंजनों से लोगों को चौंका दिया है जो ऐसा महसूस करते हैं कि वे सीधे एक रेस्तरां से बाहर हैं। कई मौकों पर दोस्तों के लिए एक विस्तृत दावत बनाने से लेकर जन्मदिन की लड़की करिश्मा कपूर को उनके विशेष दिन पर एक स्वादिष्ट बर्गर ट्रीट देने तक, रिया निश्चित रूप से जानती है कि हर किसी के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर जाता है!

हमें बताएं कि आपने इस असाधारण साल के अंत की पार्टी के बारे में नीचे टिप्पणी में क्या सोचा।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks