टेलर बल्लेबाजी में नौवें स्थान पर; मैथ्यूज ऑलराउंडरों में करियर के सर्वश्रेष्ठ आठवें स्थान पर पहुंचा


समाचार

टेलर ने भी ऑलराउंडर रैंकिंग में चौथे स्थान पर कब्जा कर लिया, केवल मैरिज़ान कप, नताली साइवर और एलिसे पेरी के पीछे

वेस्टइंडीज के कप्तान स्टेफनी टेलर और सलामी बल्लेबाज हेले मैथ्यूज दोनों ने हाल ही में रद्द हुए महिला विश्व कप क्वालीफायर में अपने प्रदर्शन के बाद महिलाओं की एकदिवसीय रैंकिंग में बढ़त हासिल की।
हरारे में आयरलैंड के खिलाफ छह विकेट से जीत में वेस्टइंडीज की मदद करने के बाद, टेलर ऑलराउंडर रैंकिंग में चौथे स्थान पर रहते हुए महिलाओं की बल्लेबाजी सूची में नौवें स्थान पर पहुंच गई। इस बीच, मैथ्यूज ऑलराउंडर रैंकिंग में संयुक्त आठवें स्थान पर पहुंच गए।

टेलर ने पिछले हफ्ते वेस्टइंडीज की जीत के दौरान बल्ले और गेंद दोनों के साथ योगदान दिया, जिससे इमियर रिचर्डसन का महत्वपूर्ण विकेट 15 विकेट पर 2 रन बनाकर समाप्त हो गया, इससे पहले नाबाद 54 गेंदों में 41 रन बनाकर 160 रनों का पीछा किया। उस प्रदर्शन ने लिया बल्लेबाजी सूची में उसके 676 रैंकिंग अंक हैं, और ऑलराउंडर तालिका में 319 अंक हैं, वह केवल मारिज़ैन कप (384), नताली साइवर (372) और एलिसे पेरी (365) से पीछे है।

उसी खेल में, मैथ्यूज ने एक ही ओवर में आयरलैंड के कप्तान लौरा डेलानी और ओर्ला प्रेंडरगैस्ट को हटाकर 10-3-20-2 के आंकड़े के साथ छल किया। वह ऑलराउंडर सूची में करियर के सर्वश्रेष्ठ 272 रैंकिंग अंक के साथ खेल से बाहर हो गई, आठवें स्थान पर तीन-तरफा टाई में कैथरीन ब्रंट और जेस जोनासेन के साथ जुड़ गई।

पाकिस्तान से 114 रन की हार के बावजूद जिम्बाब्वे के कई खिलाड़ियों ने भी रैंकिंग में सुधार किया है। शार्न मेयर्स (+24), फ्रांसिस्का चिपारे (+14) और लोरेन त्सुमा (+18) सभी ने गेंदबाजी रैंकिंग में बढ़त बनाई। पाकिस्तान के लिए, सादिया इकबाल (+14), फातिमा सना (+16) और अनम अमीन (+8) ने सबसे बड़ा लाभ अर्जित किया, उनके बीच जिम्बाब्वे के 10 में से आठ विकेट लिए।

शनिवार को, ज़िम्बाब्वे में महिला एकदिवसीय विश्व कप क्वालीफाइंग इवेंट को बंद कर दिया गया था, क्योंकि इस क्षेत्र में ओमिक्रॉन नामक एक नए कोविड -19 संस्करण का पता लगाने के बाद दक्षिणी अफ्रीका के बड़े हिस्सों में यात्रा प्रतिबंध लगाए गए थे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks