टेस्ट डेब्यू के लिए तैयार हैं एलेक्स कैरी: ‘मैंने वह किया है जो मैं कर सकता हूं…सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद’


समाचार

शेफ़ील्ड शील्ड में कम रन ने विकेटकीपर के आत्मविश्वास को कम नहीं किया है

अपेक्षाकृत कमजोर शेफ़ील्ड शील्ड सीज़न के बावजूद एलेक्स कैरी को लगता है कि अगर उन्हें गाबा में पहले एशेज टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का विकेटकीपर बनने की अनुमति मिलती है तो वह अच्छी स्थिति में हैं।
दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने वाले तीस वर्षीय कैरी, जोश इंगलिस से आगे टिम पेन की स्थिति को भरने के लिए सबसे आगे हैं, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें अभी तक चयनकर्ताओं से कुहनी नहीं दी गई है।

इंगलिस, पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया टीम के साथी मिशेल मार्श और एश्टन एगर के साथ, कुछ दिनों पहले घर से पूर्व नियोजित के लिए मंगलवार को पर्थ के लिए उड़ान भरी और एक छोटे ब्रेक के बाद टीम में फिर से शामिल हो गए, लेकिन इसे एक संकेत के रूप में लिया गया है। जिस तरह से चयनकर्ता गिरेंगे।

कैरी ने इस सीज़न में आठ शेफील्ड शील्ड पारियों में सिर्फ 153 रन बनाए हैं – अपने अंतिम पांच पारियों में सिंगल-फिगर स्कोर के साथ – लेकिन ब्रिस्बेन जाने से पहले मार्श कप में शतक बनाया। टी 20 विश्व कप टीम में अपनी जगह के कारण इंग्लिस, जिन्होंने 2020-21 के शानदार घरेलू सत्र के बाद विवाद में प्रवेश किया, ने इस गर्मी में केवल एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है।

“मैंने वास्तव में एक अच्छी जगह पर महसूस किया है,” कैरी ने आरएसएन रेडियो को बताया। “मुझे लगता है कि मैं गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं और हालांकि रन नहीं आए, जैसा कि मैं शेफ़ील्ड शील्ड सीज़न के पहले भाग में पसंद करता था, मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में लगातार मैं काफी ठोस रहा हूं।

“यह ऐसा मामला नहीं था जिसके अंत में मैं बल्ला पकड़ता हूं, फिर भी ऐसा महसूस होता है कि मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा था, और उस एक दिवसीय खेल में कुछ रन हासिल करना बहुत अच्छा है। यह जानकर अच्छा लगा कि मैं क्या कर रहा था अभी भी सही है चीज़।

“मैंने वह किया है जो मैं कर सकता हूं इसलिए मैं वापस बैठूंगा और सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करूंगा।”

केरी को वर्तमान चयन पैनल के दर्शन से भी प्रोत्साहित किया जाता है – जॉर्ज बेली की अध्यक्षता में – कि वे हाल के परिणामों के एक छोटे से नमूने से प्रभावित नहीं होते हैं और एक बड़ी तस्वीर देखते हैं।

उन्होंने कहा, “क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहां अगर आप एक मैच में चूक जाते हैं तो आपको उस पर आंका जाता है और आपको लगता है कि सब कुछ आप पर आ रहा है लेकिन इसे बदलने के लिए एक पारी की जरूरत होती है और आप फिर से शानदार फॉर्म में होते हैं।” “जस्टिन [Langer] और जॉर्ज ने बहुत सारे खेल खेले हैं और वे जानते हैं कि यह कैसा है और उन्होंने खिलाड़ियों के साथ बहुत विश्वास और खुला संचार किया है।”

प्रथम श्रेणी क्रिकेट में कुल मिलाकर कैरी का औसत 34.73 है जिसमें पांच शतक हैं। वह इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के स्थगित टेस्ट दौरे पर रिजर्व विकेटकीपर होने के कारण थे और पिछले सीजन में ऑस्ट्रेलिया ए के लिए दस्ताने ले लिए थे।

अन्य चयन कॉल ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती टेस्ट से पहले मिशेल स्टार्क और झे रिचर्डसन के बीच करने की आवश्यकता है – स्टार्क को अपनी जगह बनाए रखने की उम्मीद है – और ट्रैविस हेड और उस्मान ख्वाजा में से कौन नंबर 5 पर बल्लेबाजी करता है।

ऑस्ट्रेलिया का इंट्रास्क्वाड मैच जो बुधवार को शुरू होने वाला था, ब्रिस्बेन में जारी गीले मौसम के कारण रद्द कर दिया गया है, खिलाड़ियों को उम्मीद है कि अगर अगले कुछ दिनों में बारिश साफ हो जाती है तो कुछ केंद्र-विकेट समय मिल जाएगा।

एंड्रयू मैकग्लाशन ईएसपीएनक्रिकइंफो में डिप्टी एडिटर हैं

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks