ट्विटर यूजर ने ईटेरी के मेन्यू में पानी पुरी शवर्मा को देखा, इंटरनेट पर प्रतिक्रिया


फ्यूजन व्यंजन इंटरनेट पर बहुतायत में पाए जाते हैं। ब्लॉगर और भोजनालय अक्सर कुछ दिलचस्प संयोजन बनाते हैं जो सामान्य खाने वाले की कल्पना से परे होते हैं। हाल ही में, हमारे सामने एक अजीबोगरीब चॉकलेट वड़ा पाव आया, जिसमें चॉकलेट सॉस और मेयोनेज़ था। स्ट्रीट फूड विक्रेता द्वारा बनाए गए इस सनकी व्यंजन को पचाने में इंटरनेट को वास्तव में परेशानी हुई। एक और अजीब वीडियो में एक फूड ब्लॉगर द्वारा अजीबोगरीब अंडे के स्वाद वाला पॉपकॉर्न बनाते हुए दिखाया गया है। अगर आपको लगता है कि फ्यूजन डिश का चलन खत्म हो गया है, तो फिर से सोचें। एक ट्विटर यूजर ने एक भोजनालय के मेन्यू में ‘पानी पुरी शवर्मा’ देखा और लोग इसे लेकर हैरान रह गए। देखिए उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं:

(यह भी पढ़ें: आलू के चिप्स से बनी अजीबोगरीब भारतीय करी इंटरनेट पर धूम मचा रही है)

पोस्ट को ट्विटर पर यूजर @krishashok द्वारा साझा किया गया, जहां इसे सैकड़ों लाइक, कमेंट और रीट्वीट मिले। तस्वीरें चेन्नई के इलियट बीच पर ‘उस्ताद होटल’ नामक एक भोजनालय से ली गई थीं। उपयोगकर्ता ने अपने ट्वीट में लिखा, “हालांकि पानी पुरी शावरमा को आजमाने की जरूरत है। मेरा अनुमान है कि शवारमा पुरी में भरा हुआ है।”

बिना किसी जानकारी के, पानी पुरी एक लोकप्रिय भारतीय स्ट्रीट फूड है जिसमें कुरकुरी तली हुई पुरी तीखी और मसालेदार पानी, कटे हुए आलू और मीठी और खट्टी चटनी से भरी होती है। इस बीच, शवर्मा, मांस को भूनकर और सॉस और सब्जियों के साथ पीटा ब्रेड में लपेटकर बनाया जाता है। यह स्वादिष्ट व्यंजन अपने आप में एक संपूर्ण नाश्ता और यहाँ तक कि भोजन भी बनाता है।

कई ट्विटर उपयोगकर्ता पानी पुरी और शवर्मा के विचित्र संयोजन से चिंतित थे। उपयोगकर्ताओं ने सोचा कि वास्तव में दो लोकप्रिय व्यंजनों को एक साथ कैसे जोड़ा जाएगा। कुछ ने अन्य ऐसे विचित्र पानी पुरी व्यंजन भी साझा किए जो उन्हें पहले मिले थे। जरा देखो तो:

(यह भी पढ़ें: विचित्र ‘तालाब कैफे’ में फिश टैंक में बैठे हैं मेहमान, रेडिट ने पूछा ‘क्यों?’)

आपने पानी पुरी शवर्मा के बारे में क्या सोचा? हमें बताएं कि क्या आप नीचे दी गई टिप्पणियों में इस विचित्र व्यंजन को आजमाएंगे।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks