“बेबी स्टेप्स”: भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल रिकवरी की राह पर। तस्वीरें देखें | क्रिकेट खबर


"बच्चे के कदम": भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल रिकवरी की राह पर हैं।  तस्वीरें देखें

जिम सेशन के दौरान वर्कआउट करते केएल राहुल© कू

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा क्योंकि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल बायीं जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दो मैचों की सीरीज से बाहर हो गए। राहुल ने इस साल की शुरुआत में इंग्लैंड के दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में अच्छी फॉर्म दिखाई और कानपुर में पहले टेस्ट में उनकी अनुपस्थिति महसूस की गई क्योंकि सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल दोनों पारियों में शीर्ष क्रम में एक बड़ी साझेदारी करने में विफल रहे। भारत को उम्मीद होगी कि राहुल दक्षिण अफ्रीका के दौरे से पहले पूरी तरह फिट हो जाएं, जिसकी शुरुआत 17 दिसंबर से शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से होगी।

अच्छे संकेतों के रूप में देखा जा सकता है, राहुल ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर वर्कआउट सेशन की कुछ तस्वीरें साझा कीं। राहुल ने पोस्ट को “बेबी स्टेप्स” के रूप में कैप्शन दिया और उसके बाद एक मजबूत बाइसेप्स इमोजी जिसका इस मामले में ‘फिटनेस’ हो सकता है।

राहुल को पिछले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20I श्रृंखला के लिए भारत की T20I टीम का उप-कप्तान नामित किया गया था और आने वाले वर्षों में उनके नेतृत्व समूह का हिस्सा बनने की उम्मीद है।

प्रचारित

कर्नाटक के स्टाइलिश बल्लेबाज ने खुद को भारत की अग्रणी रोशनी में से एक के रूप में स्थापित किया है और तीनों प्रारूपों को बड़ी चालाकी और उत्साह के साथ खेलते हैं।

भारत को उम्मीद होगी कि राहुल दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करेंगे क्योंकि इस जोड़ी ने इंग्लैंड के दौरे पर भारत को शीर्ष क्रम में कुछ शुरुआत दिलाई।

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks