यूपी में रेल टिकट शुल्क को लेकर कार में कुचला गया व्यक्ति, 1 गिरफ्तार: पुलिस


यूपी में रेल टिकट शुल्क को लेकर कार में कुचला गया व्यक्ति, 1 गिरफ्तार: पुलिस

पुलिस ने परिवार के हवाले से कहा, संदिग्धों ने अपनी कार को उस व्यक्ति के ऊपर से 2-3 बार पलटा

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 1 इलाके में सोमवार को ट्रेन टिकट रद्द करने के आरोप में एक स्थानीय दुकान के मालिक पर अपनी कार चलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। एक और संदिग्ध भाग रहा है, यह कहा।

पुलिस ने कहा कि घरबारा गांव निवासी नकुल सिंह और उसके छोटे भाई अरुण सिंह ने 300 रुपये से अधिक के ट्रेन टिकट रद्द करने के आरोप में मोबाइल और ट्रेन टिकट आरक्षण की दुकान चलाने वाले नितिन शर्मा की कथित तौर पर हत्या कर दी।

भाइयों ने जम्मू के लिए ट्रेन का टिकट बुक कराया था और रविवार को उसे कैंसिल करा दिया। इसके लिए नितिन ने 300 रुपये काट लिए।

इसके बाद एक विवाद हुआ और मृत व्यक्ति के परिवार ने आरोप लगाया कि दो संदिग्धों ने उनकी मारुति स्विफ्ट डिजायर में घुसकर जानबूझकर उसे कुचल दिया। पुलिस ने परिवार के हवाले से कहा कि संदिग्धों ने अपनी कार को उस व्यक्ति के ऊपर से 2-3 बार पलटा।

पुलिस ने कहा कि गंभीर रूप से घायल नितिन को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ग्रेटर नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) विशाल पांडे ने कहा कि दो संदिग्धों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और धारा 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किया गया कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

श्री पांडे ने कहा, “मंगलवार को, पुलिस को घरबारा गांव में एक पुष्ता रोड पर एक कार में नकुल की आवाजाही के बारे में सूचना मिली। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। अपराध में इस्तेमाल की गई कार को जब्त कर लिया गया है।”

नितिन के पिता सतवीर शर्मा ने सोमवार को इकोटेक 1 थाने में दो संदिग्धों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks