रुकना?! क्या? बांग्लादेशी स्ट्रीट वेंडर बेच रहा है अजीब मसाला स्ट्राबेरी


हम में से कुछ लोग मिठाई के बजाय नमकीन खाना पसंद करते हैं जबकि अन्य मिठाई के बिना नहीं रह सकते। जब खाने की बात आती है, तो हर किसी का अपना पसंदीदा स्वाद होता है। व्यक्तियों के इन अनूठे स्वादों के लिए धन्यवाद, दुनिया में बहुत सारे दिलचस्प खाद्य प्रयोग हैं! कुछ प्रयोग सफल रहे और अन्य को गलती माना गया। इन प्रयोगों ने हमें कुछ सबसे विवादास्पद खाद्य संयोजन दिए हैं। पान ब्राउनी, चॉकलेट बिरयानी से लेकर मैगी मिल्कशेक तक; इंटरनेट ने अजीब खाद्य संयोजनों का अपना उचित हिस्सा देखा है। आज हमें एक और ऐसी डिश मिली है जिसने इंटरनेट को कंफ्यूज कर दिया है। एक वायरल वीडियो में, एक बांग्लादेशी स्ट्रीट वेंडर ने एक डिश – मसालादार स्ट्रॉबेरी में मीठा और नमकीन स्वाद लाकर प्रयोग करने की कोशिश की। हम पर विश्वास नहीं करते? जरा देखो तो:

वीडियो में, हम देखते हैं कि स्ट्रीट वेंडर कुछ सबसे ताज़ी और सबसे गुलाबी स्ट्रॉबेरी काटता है। उसके बाद, वह उन्हें एक जार में रखता है और कटी हुई स्ट्रॉबेरी को नमक, सरसों और अधिक मसाले के साथ सीज़न करता है और फिर जार को एक अच्छा शेक देने के लिए सील कर देता है। एक बार जब स्ट्रॉबेरी को मसालों से नहलाया जाता है, तो वह बस उन्हें पुनर्नवीनीकरण कागज पर परोसता है। स्ट्रॉबेरी का आनंद आमतौर पर मीठे पकवान में लिया जाता है, चाहे वह स्ट्रॉबेरी स्मूदी के रूप में हो या स्ट्रॉबेरी चीज़केक के रूप में। हमने कभी स्ट्रॉबेरी से बने चटपटे चटपटे स्नैक के बारे में नहीं सुना होगा! वीडियो को @ourcollection नाम के एक इंस्टाग्राम फूड ब्लॉगर ने अपलोड किया था। 6.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 300k से अधिक लाइक्स के साथ, इस वायरल वीडियो ने दर्शकों को असहज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: आश्चर्य है कि बाकलावा की प्रसिद्ध मिठाई कैसे बनाई जाती है? वायरल वीडियो बताता है

बांग्लादेश के इस अजीबोगरीब स्ट्रीट फूड ने भारतीय दर्शकों का किया हैरान! स्ट्राबेरी मसाला देखकर परेशान हैं लोग, एक दर्शक ने कहा ‘सत्याना’ तो दूसरे ने लिखा ‘RIP स्ट्राबेरी’. आम सहमति यह है कि लोगों को मसाले के साथ स्ट्रॉबेरी की जरूरत नहीं है।

आप इस मसाला स्ट्रॉबेरी के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इस मसाला स्ट्रॉबेरी को आजमाने में दिलचस्पी लेंगे? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks