लालू यादव के बेटे तेजस्वी की जल्द होगी शादी, सगाई कल


लालू यादव के बेटे तेजस्वी की जल्द होगी शादी, सगाई कल

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी होने जा रही है.

पटना:

लालू यादव की पार्टी – राष्ट्रीय जनता दल या बिहार में राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं के पास आज जश्न मनाने का एक बड़ा कारण था जब खबर आई कि छोटे बेटे और पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव की शादी होने वाली है।

तेजस्वी यादव, जो 32 साल की उम्र में यकीनन राज्य के राजनीतिक हलकों में सबसे योग्य कुंवारे हैं, कल दिल्ली में सगाई करने वाले हैं।

होने वाली दुल्हन की पहचान एक रहस्य बनी हुई है क्योंकि राजद प्रमुख के विस्तारित परिवार के सभी सदस्य ‘सगाई’ (सगाई) के लिए दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं।

पार्टी के विधायक और राज्य के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा, “हम उत्साहित हैं। तेजस्वी (लालू-राबड़ी के नौ बच्चों में से) इकलौते हैं जिनकी शादी हुई है।”

मनेर विधायक ने ‘लड्डू’ बांटकर प्रसन्नता व्यक्त की, जिसके लिए यह नगर और इसी नाम का विधानसभा क्षेत्र प्रसिद्ध रहा है।

उन्हें शादी की तारीख या दुल्हन कौन थी, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा, “सगाई के बाद, हम एक भव्य शादी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। पूरा बिहार अपने प्रिय नेता के साथ उनकी खुशी के पल में शामिल होना चाहेगा। ।”

परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के कहने पर समारोह को कम रखा जा रहा है, जो एक समय में एक बड़ी सभा से सावधान रहते हैं, जिसमें सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों में एक नया उछाल आता है। डराया जा रहा है।

ऐसी अटकलें हैं कि शादी 14 दिसंबर के बाद से जल्द ही हो सकती है, ‘खरमास’, एक महीने की अवधि के दौरान, जिसके दौरान सभी शुभ कार्यों को रोक दिया जाता है।

(शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को एनडीटीवी के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और एक सिंडिकेटेड फीड से प्रकाशित किया गया है।)

.

image Source

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks