शाकिब दूसरे टेस्ट के लिए फिट, चयनकर्ताओं ने नईम को भी रखा सरप्राइज पिक


समाचार

फिटनेस हासिल करने के बाद तस्कीन अहमद भी 20 सदस्यीय टीम में शामिल

शाकिब अल हसन के 4 दिसंबर से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए फिट होने के बाद चटोग्राम में बांग्लादेश की टेस्ट हार के बाद अच्छी खबर आई। शाकिब पहले टेस्ट से चूक गए, साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ टी20ई श्रृंखला और टी20 में आखिरी दो मैच भी नहीं खेले। हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण विश्व कप।
शाकिब ने सोमवार को ढाका में एक फिटनेस टेस्ट पास किया, जिसने उन्हें एक ऐसी टीम में वापस ला दिया जिसे उनके योगदान की सख्त जरूरत है। तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद की भी टीम में वापसी हुई है, जबकि टी20 विशेषज्ञ मोहम्मद नईम टेस्ट टीम में पहली बार शामिल हुए हैं। 22 नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान तस्कीन की उंगली में चोट लग गई थी, जिससे वह पहले टेस्ट से बाहर हो गए थे।

नईम टीम में स्टैंडआउट कॉल-अप है। 22 वर्षीय ने 32 T20I और दो ODI खेले हैं। उन्होंने फरवरी 2020 में अपने छह प्रथम श्रेणी मैचों में से अंतिम खेला। नईम का प्रारूप में औसत 16.63 है, और उन्होंने केवल एक अर्धशतक बनाया है।

चट्टोग्राम टेस्ट के लिए टीम प्रबंधन ने तेज गेंदबाज खालिद अहमद और शोहिदुल इस्लाम को पहले ही चुन लिया था। नए समावेशन ने इसे ढाका टेस्ट के लिए 20 सदस्यीय टीम बना दिया है, जो घरेलू खेल के लिए असामान्य है।

दूसरे टेस्ट के लिए टीम: मोमिनुल हक (कप्तान), शादमान इस्लाम, सैफ हसन, नजमुल हुसैन शान्तो, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास, यासिर अली, नुरुल हसन, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, एबादोत हुसैन, अबू जायद, नईम हसन, महमूदुल हसन जॉय, रेजौर रहमान राजा, खालिद अहमद, शोहिदुल इस्लाम, मोहम्मद नईम

मोहम्मद इसम ईएसपीएनक्रिकइंफो के बांग्लादेश संवाददाता हैं। @ isam84

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks