“स्टफ ऑफ ड्रीम्स”: कानपुर टेस्ट हीरोइक्स बनाम भारत पर न्यूजीलैंड के रचिन रवींद्र | क्रिकेट खबर


रचिन रवींद्र ने सोमवार को कानपुर में न्यूजीलैंड को ड्रॉ से बाहर निकलने में मदद की।© एएफपी

कानपुर (उत्तर प्रदेश):

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी रचिन रवींद्र ने कहा कि जब भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के आखिरी दिन कीवी टीम सबसे कम अंतर से बचने में सफल रही तो उन्हें “बड़ी राहत” मिली। न्यूजीलैंड के रचिन और एजाज पटेल ने सोमवार को ग्रीन पार्क, कानपुर में दर्शकों को ड्रॉ के साथ सुनिश्चित करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया ने पहले टेस्ट के पांचवें दिन आठ विकेट लिए थे, लेकिन कुछ देर के नाटक और न्यूजीलैंड की पूंछ से जोरदार प्रदर्शन ने ड्रॉ सुनिश्चित किया। “यह एक बहुत ही अविश्वसनीय क्षण था, मुझे लगता है कि भीड़ और वे कितने जोर से थे और बल्ले के चारों ओर सभी क्षेत्ररक्षक थे। यह उस तरह की चीजें है जिसका आप एक बच्चे के रूप में सपना देखते हैं। आप इस तरह के टेस्ट मैच देखते हैं और वहीं आपके नायक हैं और आपकी मूर्तियाँ बनी हैं,” रचिन ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा।

“यह भीड़ में लेने में सक्षम सपनों की चीजें है। मैं अपनी प्रक्रिया जानता हूं, मैंने अपना प्रशिक्षण किया है और मैंने ऐसा करने के लिए खुद का समर्थन किया है। यह एक बड़ी राहत की तरह था, मैं गेंद के बाद गेंद, गेंद के बाद गेंद सोच रहा था, ‘कितने ओवर जाने हैं’ और जाहिर तौर पर एक बड़ी राहत है,” उन्होंने कहा।

दोनों टीमें अब शुक्रवार को सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट के लिए मुंबई में आमने-सामने होंगी। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर चाहते हैं कि उनकी टीम पहले टेस्ट को संजोए रखे क्योंकि टीम इस सप्ताह के अंत में दूसरे गेम के लिए तैयार है।

रचिन ने कहा, “जैसे ही हम अगले गेम की ओर बढ़ते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि हम पिछले पांच दिनों में जो कुछ भी हुआ उसका आनंद लें।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks