KGF स्टार को ऑफर हुई 2 बॉलीवुड फिल्में, Brahmastra 2 में दिख सकते हैं यश और खास है ये हिंदी मूवी; जानिए


यश (Yash) एक ऐसा नाम है जो न केवल भारत के हर कोने में बल्कि दुनिया भर में जाना जाता है. कन्नड़ सुपरस्टार ने रॉकी भाई (Rocky Bhai) के रूप में खूब लोकप्रियता पाई है और अब करोड़ों लोग उनकी तीसरी खेफ केजीएफ 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की रिलीज के बाद से अभिनेता के नारथन के साथ काम करने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं. हालांकि, कई कारणों से चीजें धीमी हो गईं और अभी तक उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. इसी बीच एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि अभिनेता फिलहाल श्लो मोशन में हैं और केजीएफ 2 के अपने फॉलो-अप के बारे में 100 प्रतिशत सुनिश्चित होना चाहते हैं. ताजा रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि उन्हें कुछ बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की पेशकश भी की गई है.

KGF फ्रेंचाईजी के साथ न्याय करना चाहते हैं यश

पिंकविला के साथ हाल ही में बातचीत में कन्नड़ सुपरस्टार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि यश ने अभी तक एक किसी फिल्म को साइन क्यों नहीं किया. उन्होंने कहा, ‘KGF सुपरस्टार दर्शकों की उम्मीदों के बारे में जानते हैं और वे उन्हें निराश नहीं करना चाहते, यही मुख्य वजह है कि वे अगले प्रोजेक्ट को लॉक करने के लिए अपना समय ले रहे हैं. उनके पास दूसरी इंडस्ट्री के फिल्म निर्माताओं द्वारा प्रस्ताव भी आए हैं लेकिन केजीएफ की विरासत (legacy of KGF 2) के साथ न्याय करना चाहते हैं.’ क्योकि KGF 2 के ब्लॉकबस्टर होते ही मेकर्स ने इसके तीसरे भाग आने की हिंट दे दी थी.

यश को ऑफर हुई महाभारत की फिल्म

यश के लिए बॉलीवुड से क्या ऑफर आ रहे हैं, इसका खुलासा करते हुए अभिनेता के करीबी सूत्र ने बताया कि बॉलीवुड से दो मेगा-बजट फिल्में के लिए केजीएफ स्टार को एप्रोच किया गया है. हालांकि, वे कुछ बड़ा और स्पेशल करने के बारे में सोच रहे हैं. बताया जा रहा है कि यश ने ‘कर्ण’ (Karna) के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा के प्रोजेक्ट को साइन किया है, जो महाभारत (Mahabharata) पर आधारित एक पौराणिक महाकाव्य है. ROMP और Excel इस दो-भाग वाले महाकाव्य में मुख्य भूमिका निभाने के लिए यश को बोर्ड पर लाने के लिए एक्साइटेड हैं.

ब्रह्मास्त्र में नजर आ सकते यश

अन्य मेगा-बजट बॉलीवुड फिल्म अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की ब्रह्मास्त्र भाग 2 है. एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, यश को ‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra Part 2) में देव का किरदार निभाने के लिए भी संपर्क किया गया है. यह आधुनिक पौराणिक कथाओं की एक और महाकाव्य कहानी है और उनका किरदार शक्तिशाली होगा. हालांकि, यश ने अभी तक दोनों में से किसी को भी मंजूरी नहीं दी है. हर दूसरे प्रोजेक्ट की तरह, यह भी केजीएफ की पोस्ट की लिस्ट में है और उम्मीद है कि वे जनवरी 2023 तक अपकमिंग फिल्मों को आधिकारिक तौर पर करने का मन बनाएंगे. जानकारी के लिए आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र की टीम देव की भूमिका के लिए विभिन्न विकल्पों की खोज कर रही है और फिल्म की पहुंच बढ़ाने के लिए हिंदी मेकर्स साउथ स्टार को लेने के इच्छुक हैं.

Tags: Brahmastra movie, KGF 2, Yash

image Source

Enable Notifications OK No thanks