Mahima Chaudhry के चेहरे में घुस गए थे 67 कांच के टुकड़े, दर्द बयां कर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस


Mahima’s Horrific Accident: महिमा चौधरी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी. पहली ही फिल्म परदेस से उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी मिल गई थी. हालांकि, कुछ सालों बाद अचानक महिमा लाइमलाइट से दूर हो गई थीं. इसके पीछे उनके साथ घटित हुआ एक बेहद दर्दनाक हादसा (Mahima Accident) कारण बन चुका है.

अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लेने वाली महिमा चौधरी के साथ हुए एक हादसे ने उनकी पूरी जिंदगी बदल कर रख दी, जिसे आज भी याद करके एक्ट्रेस रो पड़ती हैं. महिमा चौधरी साल 1999 में फिल्म ‘दिल क्या करे’ (Dil Kya Kare) की शूटिंग कर रही थीं, जब ट्रक से उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. इस एक्सीडेंट से उनका चेहरा बेहद खराब हो गया था. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उनकी सर्जरी की गई और चेहरे (Mahima Face Surgery) से 67 कांच के टुकड़ों को निकाला गया. एक्ट्रेस के मुताबिक, ‘मुझे लगा कि मैं मर रही हूं, कोई मुझे अस्पताल ले जाने वाला नहीं था. अस्पताल पहुंचने के कई वक्त बाद मेरी मम्मी और अजय देवगन वहां पहुंचे’.

Watch: खुद को फिट रखने के लिए इतनी मेहनत करती हैं ‘अनीता भाभी’ Nehha Pendse, वर्कआउट वीडियो देख आपके भी छूट जाएंगे पसीने!

महिमा ने आगे बताया, ‘जब मैं उठी को मैंने अपना चेहरा आइने में देखा और बुरी तरह से डर गई. मेरी सर्जरी हुई और चेहरे से 67 कांच के टुकड़े निकाले गए. मैंने उस वक्त किसी को इस बारे में नहीं बताया क्योंकि तब लोग इतना सपोर्ट नहीं करते थे. अगर मैं बताती तो वो कहते कि ओह…इसका तो चेहरा खराब हो गया है. चलो किसी और को फिल्म में साइन कर लेते हैं. तो बस इसलिए मैं फिल्मों से दूर रही और लोगों से छिपती रही, लेकिन फिर मेरे परिवार ने मुझे संभाला और ताकत दी’.

यह भी पढ़ें- Upcoming Movies in FEB 2022: फरवरी के महीने में ये 5 फिल्में होने जा रही हैं रिलीज, देखें लिस्ट

महिमा का चेहरा बिगड़ने से करियर पर तो असर पड़ा ही, लेकिन पर्सनल लाइफ भी कुछ खास नहीं रही. महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी (Bobby Mukherjee) से शादी की थी, लेकिन फिर साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया. दोनों की बेटी है अरियाना जो महिमा के साथ रहती है. महिमा अकेले ही अरियाना का ध्यान रखती हैं.

image Source

Enable Notifications OK No thanks