शाहिद कपूर के साथ स्विट्जरलैंड में वेकेशन मना रही हैं मीरा राजपूत, डिनर डेट की दिखाई झलक


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों अपने बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में वकेशन मना रहे हैं. शादी के करीब 7 साल भी शाहिद और मीरा की केमिस्ट्री गजब की है. बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक शाहिद और मीरा ने अपनी वेकेशन की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. मीरा ने तो ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर बताया है कि शाहिद के साथ डिनर डेट पर जाकर क्या किया.

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर स्विट्जरलैंड के एक शानदार रेस्टोरेंट से कई तस्वीरें शेयर की हैं. इटैलियन रेस्टोरेंट Chesa Veglia के एम्बिएंस को दिखाते हुए बताया है कि शाहिद के साथ डिनर डेट पर गई थीं. रेस्टोंरेंट में मीरा भी पोज देती नजर आ रही हैं. ब्लू कलर के टॉप और डेनिम के साथ बूट्स पहने हुए मीरा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं.

रेस्टोरेंट की खूबसूरती पर फिदा हुईं मीरा
रेस्टोरेंट की खूबसूरत झलक दिखाते हुए शाहिद की मौजूदगी सिर्फ उनके शूज से करवाया है. मीरा ने रेस्टोरेंट के बारे में रिव्यू करते हुए इसे वहां के सबसे अच्छे रेस्टोरेंट्स में से एक बताया है. मीरा ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘डिनर डेट विद Amore Mio. चेसा वेगलिया को सेंट मोरिट्ज में सबसे अच्छे रेस्टोरेंट में से एक माना जाता है. मुझे यहां के डिलिशियस फूड के अलावा माहौल काफी पसंद आया जो इटैलियन हॉस्पिटैलिटी का एहसास करवाते हैं. वूडन इंटरियर, रस्टिक माहौल नीची छतें बहुत पसंद आई. मेरा फेवरेट पिज्जा खा जिसे खाने से खुद को रोक नहीं पाई (शाहिद के प्लेट पर भी टूट पड़ी). और मैं बेहद खुश हूं कि होटल यहां से दूर नहीं है’. मीरा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर उनकी तारीफ करते हुए लाइक कर रहे हैं.

(फोटो साभार:mira.kapoor/Instagram)

शाहिद के लिए फैमिली का साथ है जरूरी
वहीं शाहिद ने अपने बच्चों के साथ हाइकिंग करते हुए तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. शाहिद ने अपनी फैमिली के साथ बिताए जा रहे समय की खुशियों को शेयर किया तो नोरा फतेही, राशि खन्ना समेत कई सेलेब्स ने प्यार जताया है.

(फोटो साभार: shahidkapoor/Instagram)

ये भी पढ़िए-‘कबीर सिंह’ के 3 साल पूरे होने पर शाहिद कपूर ने शेयर किया ऐसा VIDEO, होने लगी पार्ट-2 की चर्चा

बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर अपने बच्चों मीशा और जेन के साथ 18 जून को स्विट्जरलैंड के लिए रवाना हुए थे. मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks