एक अनोखा मैच: ओपनर ने जड़ दिया शतक, दूसरा बल्लेबाज तब तक खाता भी नहीं खोल पाया- Video


लंदन. क्रिकेट के मैदान में किस पल कौन सी घटना घट जाए कोई कह नहीं सकता. इसलिए शायद क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है. एक ऐसा ही संयोग इंग्लैंड में देखने को मिला है और इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक क्लब क्रिकेट का है. इस मुकाबले में पारी की शुरुआत करने आए एक सलामी बल्लेबाज ने जहां ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया. वहीं दूसरा बल्लेबाज बिना खाता खोले मैदान पर टिका रहा.

दरअसल इस मुकाबले में हार्शम का मुकाबला होर्ले सरे के साथ चल रहा था. इस मैच में हार्शम के लिए पारी की शुरुआत जो विलिस (Joe Willis) और अल्फ्रेड हैन्स (Alfred Haines) करने आए. इस दौरान विलिस मैदान में काफी आक्रामक नजर आए. वहीं हैन्स मैदान में उनका साथ निभाते नजर आए. मैच के दौरान विलिस के आक्रामकता को बस इसी बात से समझा जा सकता है कि उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपना शतक पूरा कर लिया. वहीं हैन्स तबतक अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे.

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने अपने ही शर्मनाक रिकॉर्ड को बढ़ाया आगे, दूसरे नंबर पर केएल राहुल

बात करें इस मुकाबले के बारे में तो विलिस ने उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 44 गेंद में 103 रन की शतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके और नौ बेहतरीन छक्के निकले. इस दौरान वह जहां  लगातार रन बना रहे थे. वहीं दूसरे छोर उनके साथी बल्लेबाज उन्हें सिर्फ देख रहे थे.

इस मुकाबले में विलिस और हैन्स के बीच 110 रनों की पार्टनरशिप हुई. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि बाद में अल्फ्रेड हैन्स (Alfred Haine) 24 गेंद में नौ रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका निकला.

बात करें इस मुकाबले के बारे में तो होर्ले सरे की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्शम के सामने 36 ओवरों में अपने पुरे विकेट खोते हुए 158 रन का लक्ष्य रखा था. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए हार्शम की टीम ने इसे तीन विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त किया. टीम के लिए पारी की शुरुआत करते हुए विलिस प्रचंड फॉर्म में नजर आए.

Tags: Cricket



image Source

Enable Notifications OK No thanks