आमिर खान पेन किलर खाकर करते रहे काम, चोट लगने के बाद भी नहीं रोकी ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग


आमिर खान को यूं ही बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता है। अपनी अपकमिंग मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। इस मूवी की शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद को घायल कर लिया था। इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी और न ही शूटिंग रोकी। वो पेन किलर खाकर शूटिंग करते रहे। आइये जानते हैं इस वाकये के बारे में।

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में एक ऐसा सीन भी है, जहां ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) कई सालों तक सिर्फ दौड़ता है। इस लॉन्ग रनिंग सीक्वेंस के लिए आमिर खान (Aamir Khan) ने जी-तोड़ मेहनत की। उनके घुटने में इंजरी आ गई। उन्हें फिजियोथैरेपी से गुजरना पड़ा। इसके बावजूद उन्होंने हार मानने से इनकार कर दिया और दौड़ते समय किसी भी तरह के दर्द से बचने के लिए उन्होंने पेन किलर खाया।

इस वजह से आमिर ने नहीं रोकी शूटिंग

दरअसल, Aamir Khan एक मिनट भी बर्बाद नहीं करना चाहते थे, क्योंकि कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की शूटिंग में पहले ही देरी हो चुकी थी। इस बार वो और इंतजार नहीं करना चाहते थे और लंबे समय से चल रहे इस सीक्वेंस की शूटिंग जारी रखने का फैसला किया। हालांकि, उनके लिए शूट करना आसान नहीं था। फिर भी उन्होंने सभी मुश्किलों का सामना किया और अपना बेस्ट देने की कोशिश की।

सालों तक दौड़ता है लाल सिंह चड्ढा

kareena and aamir

फिल्म में आमिर के साथ करीना भी हैं

रनिंग सीक्वेंस की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा कई सालों तक दौड़ता है। इंडिया के हर खूबसूरत जगहों से गुजरते हुए और अपने जीवन में एक मील का पत्थर हासिल करता है।

11 अगस्त को रिलीज होगी मूवी
आमिर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आएंगे। इसे आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। आमिर के अलावा इसमें करीना कपूर खान, मोना सिंह और Chaitanya Akkineni ने भी अहम भूमिका निभाई है। ये हॉलिवुड मूवी Forrest Gump की ऑफिशियल रीमेक है। ये 11 अगस्त 2022 को थियेटर्स में रिलीज होगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks