एक्टर रसिक दवे का किडनी फेल होने के कारण निधन, 15 दिनों से हॉस्पिटल में थे एडमिट


टीवी की दुनिया से एक दुखद खबर सामने आई है। हिंदी और गुजराती के कई सीरियल में काम कर चुके एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया। वो 65 साल के थे। उनकी किडनी खराब हो गई थी। वो करीब 15 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे, जहां उनका इलाज चल रहा था, लेकिन डॉक्टर उनकी जान बचा नहीं पाए। रसिक ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से फेमस हुई एक्ट्रेस केतकी दवे से शादी की थी।

जानकारी के मुताबिक, रसिक दवे (Rasik Dave) की पिछले कई साल से तबीयत खराब थी। वो दो साल से डायलिसिस पर थे। उनकी किडनी खराब होती जा रही थी और 15 दिन पहले हालत बिगड़ने पर उन्हें घरवालों ने हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था। किडनी फेल होने की वजह से उनका निधन हो गया।

कई गुजराती फिल्मों में किया काम
Rasik Dave ने कई गुजराती फिल्मों में काम किया था। उन्होंने ‘मासूम’ मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। वो कुछ साल तक इंडस्ट्री से दूर भी रहे और फिर टीवी सीरियल ‘संस्कार’ से कमबैक किया था। वो ‘सीआईडी’ और ‘कृष्णा’ सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं।

वाइफ संग रिएलिटी शो में लिया था हिस्सा


रसिक ने टीवी एक्ट्रेस केतकी (Ketki Dave) से शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं रिद्धि और अभिषेक। रसिक और केतकी ने रिएलिटी शो में भी हिस्सा लिया था। दोनों साल 2006 में ‘नच बलिए’ में नजर आए थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks