अरसे बाद Kareena Kapoor का ऐसा अवतार देखकर पागल हुए फैंस, ऐक्ट्रेस ने UN से शेयर की ग्लैमरस फोटोज


करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) बॉलिवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं जो कभी भी अपने फैशन गेम में पीछे नहीं रहती हैं। करीना हर फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हैं और यही कारण है कि उनका नाम इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिस्ट ऐक्ट्रेसेस में शुमार है। अपने हालिया इंस्टा पोस्ट में करीना ने अपने फैंस को चौंका दिया है।

ब्लैक आउटफिट में ग्लैमरस लुक
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Instagram) ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक आउटफिट पहने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। करीना की भाभी सबा अली खान, उनकी बहन करिश्मा कपूर और अन्य ने इन तस्वीरों पर रिएक्शन दिया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘यूनाइटेड नेशंस यंग चेंजमेकर्स कॉन्क्लेव। @youngchangemakersconclave।’ इवेंट के लिए करीना ने ब्लैक जंपसूट पहना था और इसे गोल्डन इयररिंग्स के साथ पेयर किया था।


इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने किया कमेंट
सबा ने इस पर कमेंट किया, “आश्चर्यजनक।” करिश्मा कपूर ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी लगाए। फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने लिखा “प्यारी लग रही है” और सोनम कपूर ने लिखा, “अद्भुत बेबो।” नेहा धूपिया ने फायर इमोजी के साथ कमेंट किया। एक फैन ने कमेंट किया, “बेबो आप बहुत सुंदर लग रही हैं।” दूसरे ने कहा, “क्या खूबसूरत फोटो है।” जबकि एक ने उनके गाने “बेबो मैं बेबो, दिल मेरा ले लो” से एक लाइन लिखी, कई अन्य लोगों ने कमेंट सेक्शन में दिल और फायर इमोजी लगाए।

करीना कपूर खान

फिल्मों के लिए तैयार हैं करीना
इस साल की शुरुआत में करीना ने अपने ओटीटी डेब्यू की घोषणा की थी। वह एक नेटफ्लिक्स फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता सुजॉय घोष करेंगे। अनटाइटल्ड मर्डर मिस्ट्री 2005 की जापानी बेस्टसेलर द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है और इसमें पाताल लोक के जयदीप अहलावत और गली बॉय फेम विजय वर्मा भी होंगे। करीना को अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का भी इंतजार है। वह इसमें आमिर खान के साथ अभिनय कर रही हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks