पठान के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान, किया नई फिल्म का ऐलान


बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है. वह बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. शाहरुख ने कुछ समय पहले अपनी आने वाली फिल्म पठान का टीजर रिलीज करके इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी. अब शाहरुख ने अपनी एक और फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. उनकी ये फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ आने वाली है. शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपनी नई फिल्म डंकी का ऐलान कर दिया है.

शाहरुख खान ने ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह राजकुमार हिरानी से फिल्म के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने लिखा- डियर राजकुमार हिरानी सर, आप तो मेरे सांता क्लॉज निकले. आप शुरु करो मैं टाइम पर पहुंच जाऊंगा. बल्कि मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा. आखिरकार आपके साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं. आप सभी के लिए 22 दिसंबर 2023 को डंकी लेकर आ रहा हूं.

वीडियो में कही ये बात
वीडियो में शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्मों के पोस्टर देखकर कहते हैं कि वाओ क्या फिल्में हैं. उसके बाद राजकुमार आकर कहते हैं कि क्या देख रहे हो शाहरुख. शाहरुख कहते हैं कुछ नहीं सर रणबीर कपूर संजू में, आमिर को पीके की तरह, संजू बाबा जैसे मुन्नाभाई. वाओ सर कमाल है सर. सर मेरे लिए भी कुछ ऐसा है क्या? इस पर राजकुमार कहते हैं कि एक स्क्रिप्ट है मेरे पास. शाहरुख स्क्रिप्ट के बारे में पूछते हुए कहते हैं सच्ची कॉमेडी है? इमोशन्स हैं? रोमांस है? इस पर राजकुमार कहते हैं कि अपने सिग्नेचर पोज को रहने ही दीजिएगा. उसके बाद वह राजकुमार से फिल्म का टाइटल पूछते हैं. वह बताते हैं डंकी. शाहरुख को वो डॉंकी समझ आता है.

आखिर में शाहरुख कहते हैं कि डंकी डॉंकी जो बना रहे हैं लेलो लेलो. उसके बाद वीडियो में फिल्म का नाम और रिलीज डेट का ऐलान किया जाता है.

ये भी पढ़ें: घर से भागकर हीरोइन बनने मायानगरी पहुंची थीं रणवीर सिंह की एक्ट्रेस, कहा- पापा मान ही नहीं रहे थे…

बच्चे के जन्म के महज 14 दिन बाद भारती सिंह ने जाहिर की दूसरे बच्चे की इच्छा, बोलीं ‘मैंने सपने देखे थे..



image Source

Enable Notifications OK No thanks