रणवीर सिंह के बाद नकुल मेहता ने भी उतारे कपड़े, फोटोशॉप की कलाकारी देख बीवी ने कही ये बात


रणवीर सिंह ने हाल में ही एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट शेयर कर हलचल मचा दी। इस फोटोशूट को लेकर काफी विवाद भी हुआ और एक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई। अब रणवीर सिंह के बाद टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी न्यूड फोटोशूट शेयर किया है लेकिन उन्होंने एक ट्विस्ट के साथ नेक्ड तस्वीरें शेयर की हैं। इस पर उनकी वाइफ जानकी ने तुरंत रिएक्ट किया और कहा कि तुम्हारे पास इतने सारे कपड़े हैं तो तुरंत अपना बॉक्सर पहनो। देखते ही देखते ये तस्वीरें एक बार फिर इंटरनेट पर तैरने लगी। आइए नकुल मेहता की इन चर्चित तस्वीरों को आपसे भी रूबरू करवाते हैं।

इश्कबाज फेम नकुल मेहता ने रणवीर सिंह की लेटेस्ट न्यूड तस्वीरों को मॉर्फ करके एक फोटो बनाई और ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की। मॉर्फ तस्वीर का मतलब होता है कि किसी भी तस्वीर में एडिटिंग करके उसको तरोड़-मरोड़ देना। ऐसे में एक्टर ने रणवीर सिंह के चेहरे पर अपना चेहरा चिपकाया और इस ट्रेंड को फॉलो किया।

nakul mehta nude photos

रणवीर सिंह के बाद नकुल मेहता ने करवाया न्यूड फोटोशूट

रणवीर सिंह के फोटोशूट पर नकुल का नया पैतरा
Nakuul Mehta ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, हेटर्स कहेंगे कि मैंने रणवीर सिंह का कारपेट उधार लिया है। इसके साथ ही एक्टर ने इस तस्वीर का क्रेडिट भी crayartistetmet इंस्टाग्राम हैंडल को दिया। इस पर नकुल मेहता की पत्नी जानकी ने भी कमेंट करके रिएक्ट किया। उन्होंने कहा, तुम्हारे पास बहुत सारे बॉक्सर्स हैं तो तुम उनमें से एक कैरी कर लो।

ranveer singh nude photos 1

रणवीर सिंह के बाद नकुल मेहता ने करवाया न्यूड फोटोशूट

नकुल के दोस्तों ने ऐसे किया रिएक्ट
नकुल मेहता की तस्वीरों पर लॉकअप फेम करण सिंह वोहरा ने रिएक्ट करते हुए कहा, तुम्हें तो जरूर न्यूड फोटोशूट (Nakuul Mehta Naked Pics) करवाना चाहिए। वहीं अलेफिया कपाड़िया, रुस्लान मुमताज से लेकर दृष्टि धामी और ओनिर ने भी रिएक्ट किया।

ranveer singh nude photos 1

रणवीर सिंह के बाद नकुल मेहता ने करवाया न्यूड फोटोशूट


रणवीर सिंह ने न्यूड पर कही थी ये बात

बता दें कुछ दिन पहले रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। उन्होंने मैगजीन को दिए इंटरव्यू में नग्नता को लेकर प्रतिक्रिया भी दी थी। उन्होंने कहा था कि उनके लिए शरीर की नग्नता से ज्यादा मायने मेरी आत्मा रखती है और मैंने अपनी फिल्मों के जरिए इसे बखूबी दिखाने की कोशिश की है।

Ranveer Singh FIR: रणवीर सिंह होंगे अरेस्‍ट? मुंबई में एक्‍टर के ख‍िलाफ केस दर्ज, नेकेड फोटोशूट पर मचा बवालRanveer Singh: रणवीर सिंह के ख‍िलाफ पुलिस में श‍िकायत दर्ज, फोटोशूट में औरतों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोपVishnu Vishal: रणवीर के बाद तमिल एक्टर विष्णु विशाल ने भी उतारे कपड़े, बीवी ज्‍वाला गुट्टा ने खींंची तस्‍वीर
रणवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज
रणवीर सिंह (Ranveer Singh Naked Photoshoot) के फोटोशूट और उनके विचार पर सोशल मीडिया पर देखते देखते खूब हंगामा पसर गया। उन्हें जमकर ट्रोल किया गया तो उनके सेलेब्स दोस्तों अर्जुन कपूर से लेकर स्वरा भास्कर समेत तमाम स्टार्स ने उनका स्पोर्ट किया। वहीं ये विवाद इतना बढ़ गया कि मुंबई में एक्‍टर के ख‍िलाफ केस (Ranveer Singh FIR) भी दर्ज करवाया गया है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks