अमिताभ बच्चन के गणतंत्र दिवस 2022 के बाद कपिल शर्मा और मेगास्टार के प्रशंसकों में फूट पड़ी है | चित्र


अमिताभ बच्चन, गणतंत्र दिवस 2022, कपिल शर्मा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन के गणतंत्र दिवस 2022 के बाद कपिल शर्मा और मेगास्टार के प्रशंसकों में फूट पड़ी है | चित्र

देश आज अपना 73वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। देश भर के नागरिक देशभक्ति की भावना से इस विशेष अवसर का जश्न मना रहे हैं, अमिताभ बच्चन अपने प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं देने वालों में से थे। बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर बिग बी ने तिरंगा थीम वाली दाढ़ी पहने हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाई।” अमिताभ बच्चन की सबसे विचित्र पोस्ट ने उनकी पोती नव्या नवेली नंदा और कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा को अलग कर दिया।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पोस्ट पर फटकार लगाई और “हाहाहाहा” छोड़ दिया। अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने भी अभिनेता को बधाई दी और इसे शुभकामना देने का ‘सबसे प्यारा तरीका’ बताया। “सर!!! हाहा, बधाई देने का सबसे प्यारा तरीका! गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं!” अभिनेत्री ने लिखा।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहद कूल तस्वीर शेयर की है। अपनी स्वेटशर्ट पर ‘कोहरा’ शब्द के साथ एक ऑल-ब्लू पोशाक पहने हुए, उन्होंने कैप्शन लिखा, “… हाँ .. आप सही कह रहे हैं .. शहर में कोई कोहरा नहीं है .. मुंबई उज्ज्वल है .. बस इस COVOID के शून्य से रहित होने के लिए हम सभी को उज्ज्वल करें .. गलत .. आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है।”

काम के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन को आखिरी बार ‘चेहरे’ में देखा गया था जिसमें इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती भी थे। अमिताभ ‘अलविदा’ में नीना गुप्ता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। यह फिल्म एक मल्टी-स्टारर है और इसमें साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और एली अवराम भी हैं।

वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सह-कलाकार ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी हिस्सा हैं। महाकाव्य फंतासी सुपरहीरो फिल्म 3 साल से बन रही है और अपने पैमाने के कारण देरी में चली गई है। तीन-भाग वाली फिल्म अयान मुखर्जी की सबसे महत्वाकांक्षी है क्योंकि उन्होंने 2018 में फर्श पर जाने से पहले अपने जीवन के छह साल फिल्म पर काम करने में बिताए हैं। अभिनेता के पास ‘मेयडे’, ‘झुंड’ और ‘द इंटर्न’ रीमेक जैसी फिल्में हैं। उसकी किटी में।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks