Filmy Wrap: थप्पड़ कांड के बाद क्रिस रॉक ने तोड़ी चुप्पी और ‘आरआरआर’ को लेकर आया आलिया का रिएक्शन, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


ऑस्कर 2022 खत्म हो चुका है लेकिन इस समारोह में विल स्मिथ और क्रिस रॉक के बीच हुआ विवाद चर्चाओं में बना हुआ है। क्रिस रॉक इस इवेंट को होस्ट कर रहे थे और उन्होंने शो के दौरान विल स्मिथ की पत्नी का मजाक उड़ाया था, जिससे भड़क कर विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं अब इस पूरी घटना पर क्रिस रॉक ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Chris Rock: विल स्मिथ से थप्पड़ खाने पर क्रिस रॉक ने तोड़ी चुप्पी, बोले- समझने की कोशिश कर रहा हूं

आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की स्पेशल इंवेस्टिगेटिव टीम (एसआईटी) द्वारा की जा रही है। 28 मार्च को एनसीबी की एसआईटी टीम ने मुंबई के सेशन कोर्ट में आवेदन कर अदालत से चार्जशीट दायर करने के लिए और समय मांगा है। वहीं आज यानी गुरुवार को विशेष अदालत में एनसीबी को और समय दे दिया है। कोर्ट की तरफ से एनसीबी को 60 दिन का समय दिया गया है। हालांकि, एनसीबी ने कोर्ट से 90 दिन का समय मांगा था। 

Aryan Khan Case: सेशन कोर्ट से एनसीबी को मिला वक्त, अब 60 दिनों में दाखिल करनी होगी चार्जशीट

तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पहली हिंदी फिल्म का ऐलान अब किसी भी समय हो सकता है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अल्लू अर्जुन को हिंदी सिनेमा में लॉन्च करने का सेहरा निर्देशक संजय लीला भंसाली के सिर बंध सकता है। निर्माता निर्देशक करण जौहर ने भी अल्लू अर्जुन के हिंदी सिनेमा में प्रवेश के लिए तमाम गोटियां बिछाईं लेकिन सूत्र बताते हैं कि अल्लू अर्जुन ने धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म से इंकार कर दिया है। इंकार उन्होंने भंसाली की अगली फिल्म ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह के साथ काम करने से भी कर दिया है। अब भंसाली अल्लू अर्जुन को लेकर एक सोलो फिल्म की तैयारी में हैं।

EXCLUSIVE: अल्लू अर्जुन और भंसाली की जुगलबंदी की जानकारी लीक, दोनों के मेल से हिंदी सिनेमा हिलाने की तैयारी

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर अहम भूमिका में हैं वहीं कुछ मिनटों के लिए आलिया भट्ट और अजय देवगन की मौजूदगी भी दिखाई गई है। बीते कुछ दिनों से खबरें थीं कि आलिया फिल्म में मिले स्क्रीन स्पेस को लेकर नाराज हैं और इसलिए उन्होंने ‘आरआरआर’ से जुड़े पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया है। अब इस पूरे मामले में आलिया भट्ट का बयान सामने आया है।

RRR: कम स्क्रीन स्पेस मिलने से नाराज वाली खबर पर आया आलिया भट्ट का रिएक्शन, बोलीं- बिना जानकारी के अफवाह मत फैलाइए

मुंबई पुलिस ने साल 2020 में एक महिला कोरियोग्राफर की ओर से दर्ज कराए गए मामले में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर उत्पीड़न, पीछा और ताक-झांक करने का आरोप लगाकर एक आरोप पत्र दायर किया है। गुरुवार को एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जानकारी दी।

Ganesh Acharya: कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर उत्पीड़न, पीछा और ताक-झांक करने का लगा आरोप, 2020 का है मामला



Source link

Enable Notifications OK No thanks