मैच के बाद कप्तान ने फिलिप्स के शतक की जमकर की तारीफ कहा, ये पारी कुछ अलग ही रही


हाइलाइट्स

न्यूजीलैंड ने टी20 विश्व कप में श्रीलंका को हराया
ग्लेन फिलिप्स ने श्रीलंका के खिलाप

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 विश्व कप में श्रीलंका को शनिवार को खेले गए मुकाबले में 65 रन से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेन फिलिप्स की शतकीय पारी की बदौलत टीम ने 7 विकेट पर 167 रन बनाए थे. जवाब में न्यूजीलैंड की घातक गेंदबाजी के आगे श्रीलंका पूरी टीम 19.2 ओवर में 102 रन पर ऑलराउट हो गई. मैच के बाद कप्तान केन विलियम्सन ने शतक जमाने वाले फिलिप्स की जमकर तारीफ की.

मैच के बाद जीत से केन बेहद खुश नजर आए और कहा, “बड़ा हो रोचक मुकाबला रहा ये. यह विकेट थोड़ी सी अलग थी क्योंकि इस सतह पर कुछ बॉल में को टेनिस बॉल जैसा उछाल था वहीं कुछ बिल्कुल ही धीमी रह रही थी. यहां गेंदबाजो के लिए कटर बॉल काफी असरदार साबित रही.”

केन ने फिलिप्स के पारी की तारीफ करते हुए बताया कि कैसे यह शतक सबसे खास है. दरअसर न्यूजीलैंड की टीम ने 15 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद डैरेल मिचेल के साथ मिलकर फिलिप्स ने पारी को संभाला और फिर अपना शतक भी पूरा किया.

केन बोले, “ग्लेन फिलिप्स की पारी पर कप्तान बोले, ये पारी को गजब ही रही, वैसे तो शतक कोई भी हो वो बहुत ही शानदार होता है लेकिन जिस तरह से उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की और विरोधी टीम के उपर दबाव डाला वो भी तब जब कि हमने बेहद ही खराब शुरुआत की थी. हम थोड़ा ज्यादा आक्रामक हो गए थे जबकि पावरप्ले में इसे सामान्य रखने की जरूरत थी. यहां पर जो लेथ बॉल थी उसे मारना हद से ज्यादा मुश्किल था तो इसी वजह से हमने कटर बॉल पर ज्यादा ध्यान लगाया. टीम के सभी खिलाडियों ने गजब का प्रदर्शन किया हर एक ने योजना के मुताबिक अपना काम किया.”

Tags: Kane williamson, New Zealand cricket, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks