प्यार में कई बार मिला अक्षरा सिंह को धोखा, बिग बॉस में भी टूटा था एक्ट्रेस का भरोसा


Akshara Singh Breakup Story: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. भोजपुरी जगत में अपने अभिनय का परचम लहराने वालीं अक्षरा सिंह अपनी दमदार आवाज और बुलंद हौसलों के लिए जानी जाती हैं, लेकिन इस बुलंद आवाज वाली अक्षरा की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वह पूरी तरह से टूट चुकी थीं. अपनी पर्सनल लाइफ में अक्षरा को कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं. एक समय उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया था जब एक हीरो की एंट्री ने उनकी लाइफ खुशियों से भर दी, लेकिन इस हीरो की एग्जिट ने इनकी जिंदगी को उथल पुथल कर रख दिया था.

वह हीरो कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा के जाने माने स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) थे. पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था, जिंदगी में उन्हें कई परेशानियां झेलनी पड़ी थी. जैसे- तैसे खुद को संभालकर अक्षरा सिंह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं. लेकिन अक्षरा की एक आदत, उन्हें हर बार मुश्किल मोड़ पर ला खड़ा करती है, जिसकी वजह से वह हर बार धोखा खा जाती हैं. वह आदत है दूसरों पर जल्द विश्वास करने की.


बिग बॉस ओटीटी (Bigg boss OTT) में आए जिस प्रतीक (Pratik Sehajhpal) को सब हसीनाओं ने दरकिनार किया, उस प्रतीक सेहजपाल पर अक्षरा सिंह ने विश्वास किया. लेकिन ओटीटी में भी उन्हें धोखा ही मिला. नेहा भसीन के साथ कनेक्शन जोड़ने के चक्कर में प्रतीक ने अक्षरा का विश्वास तोड़ दिया. खैर ये सभी बातें भुलाकर अक्षरा जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं.

शो खत्म होने के बाद उन्हें लोगों का खूब प्यार तो मिला है, साथ ही उनके पास  कई प्रोजेक्टस की लाइन लग गई. तो वहीं उनकी पब्लिक अपीयरेंस भी बढ़ गई. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं और वो अपने  फैंस को निराश न करते हुए हर दिन अपनी नई तस्वीर और वीडियो के साथ हाज़िर रहती हैं.

Watch: रोमांटिक हुईं Disha Parmar, शादी का अनसीन वीडियो शेयर कर Rahul Vaidya के लिए लिखी ये खास बात!

Amrita Singh Affair: तीन अफेयर्स और एक शादी के बाद भी अकेली रह गईं अमृता सिंह, इस वजह से नहीं की दूसरी शादी!



image Source

Enable Notifications OK No thanks