Akshay Kumar: दो फ्लॉप फिल्मों और खराब एक्टिंग पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरे आठ घंटे का काम ही…


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। पहले ‘बच्चन पांडे’ के फ्लॉप होने के बाद अभिनेता पर निशाना साधा जा रहा था। फिर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसी ऐतिहासिक महाकाव्य की तैयारी में कमी के लिए अक्षय कुमार की आलोचना की जा रही थी। वहीं अब अभिनेता के पुराने बयानों, वीडियोज और ट्वीट्स की वजह से सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट रक्षा बंधन’ की मुहिम चलाई जा रही है। अभिनेता ने इन सब पर चुप्पी तोड़ी है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने ट्रोल्स को जवाब दिया है। 

अक्षय कुमार बोले…

मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान अभिनेता ने कहा, “बहुत सारे लोग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आई गिरावट की वजह से परेशान हैं और ऐसे लोगों का मानना है कि चीजों को बदलने की जरूरत है। मेरे करियर के दौरान, खासकर मेरे शुरुआती दिनों में, लोग मुझसे पूछते थे कि मैं एक साल में चार फिल्मों पर काम क्यों करता हूं। लोगों ने हमेशा मुझसे कहा है कि मैं जितनी फिल्मों में काम करता हूं या प्रोड्यूस करता हूं, उसकी संख्या को कम करना चाहिए और एक फिल्म पर ज्यादा काम करना चाहिए।”

यह फिल्मों के प्रति मेरी…

अक्षय कुमार ने आगे कहा, ‘मैं आपको बता दूं, मैं फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति की तुलना में ज्यादा छुट्टियां लेता हूं। मैं रविवार को कभी काम नहीं करता। मैं शनिवार को आधे दिन ही काम करता हूं। मैं दिन में केवल 8 घंटे फिल्म के सेट पर बिताता हूं, लेकिन मैं उन 8 घंटों में से एक मिनट भी वैनिटी वैन में नहीं बिताता। मैं हमेशा फिल्म के सेट पर रहता हूं। मेरे 8 घंटे किसी भी अन्य अभिनेता के 14-15 घंटे के बराबर हैं। यह फिल्मों के प्रति मेरी प्रतिबद्धता है।”

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय

‘रक्षा बंधन’ के अलावा, अक्षय कुमार ‘राम सेतु’ में नजर आएंगे। वह इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भारूचा के साथ ‘सेल्फी’ में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। बता दें कि यह फिल्म सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है, जो 24 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks