ऐश्वर्या की खूबसूरती के दीवाने थे अक्षय खन्ना, एक्ट्रेस को देखते ही लगते थे इस तरह घूरने और…


बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती के आज भी लाखों दीवानें हैं. विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम कर चुकीं ऐश्वर्या बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. अपने अब तक के करियर में एक्ट्रेस कई बॉलीवुड सुपरस्टार्स संग काम कर चुकी हैं. यही वजह है कि आज भी नेट वर्थ के मामले में ऐश्वर्या बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. ऐश्वर्या राय की खुबसूरती पर न सिर्फ फैन्स बल्कि कई एक्टर्स भी फिदा थे. उनके दीवानों की इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना का भी नाम शामिल है.

ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना ने एक साथ फिल्मों में काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं ऑनस्क्रीन ऐश्वर्या पर मरने वाले अक्षय रियल लाइफ में भी उनके दीवाने थे. यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा खुद करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में कर चुके हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के दौरान अक्षय ने ऐश्वर्या संग अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा था कि वह जब भी ऐश्वर्या से मिलते हैं तो वह उनसे नज़र नहीं हटा पाते हैं. इतना ही नहीं अक्षय खन्ना ने यह बात भी स्वीकार किया था कि ऐश्वर्या राय जब भी उनके सामने आ जाती थीं, वो उन्हें पागलों की तरह घूरने लगते थे. 


बता दें कि अक्षय खन्ना और ऐश्वर्या राय ताल, आ अब लौट चलें जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इन फिल्मों में दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था. इन फिल्मों के सभी गानें भी सुपरहिट साबित हुई थे.

द कपिल शर्मा शो में बादशाह ने निकाली तहलका के डॉन्ग की नकल, बोले – शोम-शोम शामो शा-शा ! हुनर देखर हैरान हुए सभी

चंद्रकांता की शिखा स्वरूप याद है आपको, लेटेस्ट लुक देख कर बोले फैंस – आप तो अब भी खूबसूरत दिखती हैं..



image Source

Enable Notifications OK No thanks