अलाना पांडे के मंगेतर आइवर मैक्रे वी ने शाहरुख खान के साथ बीयर पीने का मजाक उड़ाया, खुलासा किया कि वह सलमान खान के बहुत बड़े प्रशंसक हैं – टाइम्स ऑफ इंडिया


अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने हाल ही में अपने प्रेमी इवोर मैक्रे वी के साथ अपने व्लॉग पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की। इस जोड़े ने अपनी आसन्न शादी, अपने पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेताओं और बहुत कुछ पर प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए।

शादी की तारीख के बारे में पूछे जाने पर, आइवर ने कहा, “मैं चाहता हूं कि दुनिया वापस सामान्य हो जाए क्योंकि मैं दोस्तों और परिवार को भारत लाना चाहता हूं और मैं अभी ऐसा नहीं कर सकता। अंदर आने के लिए सभी को वर्क वीजा की जरूरत होती है, इसलिए मुझे भारत की जरूरत है – यह भारत सरकार का आह्वान है – अपने प्रतिबंधों को कम करें ताकि मैं अपने परिवार को ला सकूं।”

आगे विस्तार से बताते हुए, अलाना ने कहा, “हम अपनी शादी करना चाहते हैं इसलिए कृपया विदेशियों को देश में आने दें। हम दो शादियां करना चाहते हैं – एक भारतीय शादी और एक सफेद शादी। हम डेढ़ साल देख रहे हैं, क्योंकि यह दो शादियां हैं, यह योजना बनाने के लिए बहुत कुछ है। जो मैं भारत में, जयपुर में करना चाहता हूं, वह तीन से पांच दिन की शादी होगी।”

एक प्रशंसक ने अलाना से पूछा कि क्या वह शाहरुख खान से मिली हैं, जिसके बारे में वह कहती हैं और आइवर ने नहीं। इसका मजाक में जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “क्या मतलब है तुम्हारा? मैं और शाहरुख खान ने उस दिन बीयर पी थी जब हम भारत में थे। वह मुझे डांस मूव्स सिखा रहे थे।”

इस जोड़े से उनके पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेता के बारे में भी पूछा गया, जिस पर उन दोनों ने अनन्या पांडे का नाम लिया। आइवर ने कहा कि वह सलमान खान के भी बड़े प्रशंसक हैं।

अलाना और आइवर ने पिछले साल सगाई की थी। जबकि आइवर ने मालदीव में अलाना को प्रपोज किया, उन्होंने इसे भारत में अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks