आलिया भट्ट बर्थडेः गंगूबाई के बाद इन पांच फिल्मों में नज़र आएंगीं एक्ट्रेस


इस बार आलिया भट्ट अपना जन्मदिन फैमिली के साथ रिलैक्स करने और वेकेशन का मज़ा लेकर सेलिब्रेट कर रही हैं. भई हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया ने इतनी मेहनत जो की और अब आराम करना बनता ही है. 

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने कमाल कर दिया है फिल्म लोगों को पसंद आई और अब कमाई के मामले में 100 करोड़ के क्लब में भी फिल्म शामिल हो गई है. ऐसे में अगर आप हैं आलिया के फैंस और फिर से उन्हें पर्दे पर देखना चाहते हैं तो आने वाले कुछ महीनों में उनकी पांच बेहतरीन फिल्में रिलीज होगीं. इनमें आरआरआर से लेकर ब्रह्मास्त्र तक का नाम शामिल है. 
 
आरआरआर 
आलिया भट्ट की आरआरआर के लिए आपको केवल 2 हफ्तों का इंतजार करना होगा. फिल्म होली के बाद 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ये फिल्म आलिया के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म से वो साउथ में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म मे सीता नाम की लड़की का किरदार निभाती दिखेंगीं. उनके साथ आरआरआर से अजय देवगन भी साउख में कदम रखेंगे. 

ब्रह्मास्त्र
इस फिल्म से आलिया कई सालों से जुड़ी हैं इसलिए ये प्रोजेक्ट उनके लिए बेहद ही खास है. चूंकि इस फिल्म में वो पहली बार अपने प्यार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है इसलिए भी ये फिल्म उनके लिए खास है. बिग बजट ये मूवी इसी साल रिलीज हो सकती है. ब्रह्मास्त्र में ईशा नाम की लड़की का किरदार आलिया निभाती हुईं नजर आएंगीं.

डार्लिंग्स
आलिया भट्ट एक कॉमेडी ड्रामा मूवी डार्लिंग्स में भी नजर आने वाली हैं जिसमें वो बदरू कुरैशी नाम का किरदार निभाती नजर आएंगीं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस साल फिल्म को रिलीज किया जा सकता है. आलिया के साथ इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी लीड रोल में होंगे.    

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
रणवीर सिंह के साथ गली ब्वॉय में नजर आ चुकीं आलिया भट्ट अब एक बार फिर रणवीर के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं. फिल्म में रॉकी होंगे रणवीर सिंह और रानी होंगीं आलिया. फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है. 

हार्ट ऑफ स्टोन
इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट के जरिए आलिया हॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. हाल ही में इसका ऐलान किया गया है जिसकी शूटिंग आलिया जल्द ही करेंगीं. ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 


ये भी पढ़ेंः नोरा फतेही का नया अंदाज देख उड़ेंगे होश, जल्द इस टीवी रियलिटी शो में लगाती दिखेंगी किलर डांस मूव्स और ग्लैमर का तड़का!

ये भी पढ़ेंः रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मिलकर नए घर के लिए की खास तैयारियां, पिता ऋषि कपूर की यादों को सजाएंगे



image Source

Enable Notifications OK No thanks