दीपिका पर चढ़ा साउथ की फिल्मों का खुमार! Allu Arjun समेत इस सुपरस्टार के साथ करना चाहती हैं काम


Deepika Want Collaboration With Allu Arjun, Jr NTR: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी नई फिल्म गहराईयां के प्रमोशन में बिजी है. गहराईयां के प्रमोशन के दौरान जब दीपिका से सवाल किया गया कि अब वह किस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा वह जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को बेहद पसंद करती हैं, साथ ही वह अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ काम करना चाहेंगी. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस जवाब से तो यही लगता है कि उनपर भी अब साउथ की फिल्मों का खुमार छा गया है. 

हाल ही में बॉलीवुड बबल ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का इंटरव्यू किया था, जिसमें एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि वह अब किस एक्टर और डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं. दीपिका (Deepika Padukone) ने इंटरव्यू में बताया, वह जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ काम करना चाहती हैं. दीपिका ने कहा, जूनियर एनटीआर के पास यूनिक पर्सनैलिटी है. किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं. इसपर दीपिका (Deepika Padukone Movies) ने कहा, वह अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के साथ फिर से काम करना चाहती हैं, जिन्होंने उन्हें ये जवानी है दीवानी में डायरेक्ट किया था. दीपिका ने साथ ही कहा, कि वह एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ भी काम करना चाहती हैं. 


बता दें पुष्पा की सक्सेस और आरआरआर की रिलीज से पहले की पॉपुलैरिटी ने साउथ और बॉलीवुड की दूरियों को कम करने का काम किया है. अब दोनों ही इंडस्ट्री के स्टार्स साथ में काम करने और बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए बेताब हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की नई फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है. शकुन बत्रा निर्देशित फिल्म में दीपिका, अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) के साथ स्क्रिन शेयर करती हुई दिख रही हैं. 

Bollywood Stars Duplicates: मिलिए इन बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्लों से, जो दिखते हैं हूबहू 

Urfi Javed Photos: बिना ब्लाउज के उर्फी जावेद ने लपेटी नीली साड़ी, पहले भी बैकलेस फोटोज से तबाही मचा चुकी है ये हसीना



image Source

Enable Notifications OK No thanks