‘कांतारा’ की सफलता के बीच ऋषभ शेट्टी पहुंचे सिद्धिविनायक, लिया बप्पा का आशीर्वाद


नई दिल्ली: होम्बले फिल्म्स ‘कांतारा’ (Kantara) ने अपनी शानदार स्टोरी लाइन, सीन्स और दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. हर आने वाले दिन के साथ फिल्म लगातार अपनी सफलता के पैमाने को फिर से परिभाषित कर रही है. जहां दर्शक फिल्म के सभी एलीमेंट्स को पसंद कर रहे हैं, वहीं ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty), जो एक निर्देशक, लेखक और फिल्म के मुख्य अभिनेता भी हैं, को भी खूब प्यार और तारीफ मिल रही है. दर्शकों का भरपूर प्यार पाने के बाद, ऋषभ शेट्टी मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे.

जब ऋषभ शेट्टी अपनी टीम के साथ मुंबई के फेमस सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे, तो उन्होंने मंदिर में फैंस की भारी भीड़ को देखा. ऋषभ इस विजिट के दौरान सफेद शर्ट और जींस में भी बहुत हैंडसम दिख रहे थे. यह ‘कांतारा’ की लोकप्रियता का एक साफ संकेत है जो हिंदी भाषी दर्शकों के बीच भी लोकप्रिय हो रही है.

इसके अलावा, फिल्म को हाल में भारत की टॉप 250 फिल्मों की सूची में नंबर 1 का स्थान दिया गया था, जिसे IMDb ने जारी किया था. कांतारा एक परफेक्ट मास एंटरटेनमेंट के लिए बनाई गई फिल्म है और पूरे दिल से बनाई गई है. साउथ सिनेमा ‘कांतारा’ जैसी एक एपिक स्टोरी के साथ अपने चरम पर है.

‘कांतारा’ एक ऐसी शानदार फिल्म है जिसे किसी को भी मिस नहीं करना चाहिए. यह क्राफ्ट, कल्चर और तकनीकी प्रतिभा का खूबसूरत संगम है. यह दक्षिणी भारत की एक दुर्लभ फिल्म है, जिसके बारे में आपने शायद ही कभी देखा या सुना होगा. यह फिल्म हर नजरिये से तारीफ के काबिल है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks