‘द कश्मीर फाइल्स’ की सक्सेस के बीच फैंस को मिला एक और तोहफा, पढ़कर आप भी हो जाएंगे खुश


फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहेत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यूज़ भी मिल रहे हैं, वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है. अब इसी बीच फिल्म से जुड़ी एक गुड न्यूज़ सामने आ रही है जिसे पढ़कर कम से कम गुजरात और मध्य प्रदेश के लोग तो खुश हो ही जाएंगे. 

दरअसल,  गुजरात सरकार और हरियाणा सरकार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को अपने-अपने राज्यों में टैक्स फ्री करने का फैसला  किया है. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने एक ट्वीट में कहा कि ‘ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने 11 मार्च को रिलीज़ हुई को फिल्म को टैक्स करने का फैसला किया है.’

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, ‘फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी हिंदुओं द्वारा 1990 के दशक में सामना किए गए दर्द, पीड़ा, संघर्ष और मानसिक आघात का दिल को झकझोर देने वाला वर्णन किया गया है. इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों को देखने की जरुरत है. इसलिए हमने इसे मध्यप्रदेश में कर मुक्त करने का निर्णय लिया है. 

इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल खट्टर ने  ‘द कश्मीर फाइल्स’ को अपने राज्य में टैक्स फ्री करने का ऐलान कर दिया था. मनोहर लाल खट्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए ये जानकारी दी थी कि उनके राज्य में अब  ‘द कश्मीर फाइल्स’ टैक्स फ्री देखी जाएगी.  मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा था. ‘हमने हरियाणा में फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है और इसे लेकर प्रदेश के सभी सिनेमाघरों को आदेश जारी कर दिए गए हैं.’

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया है और निर्माण जी स्टुडियो ने किया है.  इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी जैसे कई कलाकारों ने भूमिका निभाई है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks