अमिताभ बच्चन ने कर दिया अपने वारिस का ऐलान, सोशल मीडिया पर कही बेटे अभिषेक के लिए ये बड़ी बात


बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर फिल्मों को लेकर प्रतिक्रियाएं देते हैं लेकिन इस बार उन्होंने ट्विटर पर अपने एक ऐलान से सभी को चौंका दिया है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपने वारिस का ऐलान कर दिया है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्मी अंदाज में अपने उत्तराधिकारी का नाम घोषित किया है.

अमिताभ बच्चन के उत्तराधिकारी को लेकर सस्पेंस खत्म करते हुए बताते हैं कि एक्टर ने और किसी को नहीं बल्कि अभिषेक बच्चन को ही अपना वारिस बताया है. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अभिषेक की अपकमिंग फिल्म दसवीं का ट्रेलर देखकर अपने बेटे की तारीफ की है. 

अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की लाइनें लिखते हुए कहा, ‘मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे !- हरियवंश राय बच्चन.’ ‘अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो- बस कह दिया तो कह दिया’ 

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने भी रिएक्ट किया है. एक्टर ने लिखा, लव यू पा. हमेशा और हमेशा. अभिषेक बच्चन अपने नई फिल्म दसवीं के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. एक्टर की तारीफ करने वालों में दीपिका पादुकोण से लेकर अजय देवगन तक का नाम शामिल हो गया है. 

बता दें अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में एक्टर के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. अभिषेक बच्चन फिल्म में एक जाट नेता का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. 

जब अभिषेक बच्चन से रोज लड़ाई करती थीं ऐश्वर्या राय, जूनियर बच्चन ने डिफेंस में कही थी ये बात 

शहनाज गिल के रेट्रो लुक ने बरपाया कहर, कातिलाना अदाएं देख फैंस बोले- कतई जहर



image Source

Enable Notifications OK No thanks