अमिताभ बच्चन ने लगाई आमिर खान की क्लास- फिल्में प्रोमोट करते हैं, हमारे केबीसी को क्यों नहीं?


‘बनेगा करोड़पति 14’ कब शुरू होगा, कितने बजे आएगा? ये तमाम सवाल लोगों के दिमाग में चल रहे थे। लेकिन अब इन सारे सवालों का जवाब मिल चुका है। ‘केबीसी 14’ 7 अगस्त से रात 9 बजे शुरू हो रहा है और पहले कंटेस्टेंट या कहें मेहमान एक्टर आमिर खान होंगे। मेकर्स ने पहले एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है। हॉटसीट पर आमिर खान बैठे नजर आ रहे हैं। आमिर खान सभी को बताते हैं कि वह अमित जी की वजह से ट्विटर पर आए, लेकिन तभी अमिताभ बच्चन उनकी खिंचाई कर देते हैं और डांट भी लगा देते हैं।

शेयर किए गए प्रोमो में Aamir Khan कह रहे हैं, ‘मैं ट्विटर पर अमित जी की वजह से आया। वो मुझे लेकर आए। लेकिन मुझसे कुछ ट्वीट होता नहीं है। पता नहीं क्या बात है।’ यह कहकर आमिर खान मुंह छिपाकर हंसने लगते हैं। अमिताभ भी उनकी बात सुन मंद-मंद मुस्कुरा देते हैं।

अमिताभ ने आमिर को लगाई डांट, झेंप गए एक्टर

Amitabh Bachchan को हंसता हुए देख आमिर खान आगे कहते हैं, ‘मेरे जितने दोस्त-यार हैं, उनकी जब फिल्में लगती थीं तो मैं ट्विटर पर सबकी फिल्में प्रोमोट करता था सर। और कुछ नहीं करता था सर।’ बस इतना कहते ही आमिर फंस जाते हैं क्योंकि अमिताभ बच्चन उन्हें निशाने पर ले लेते हैं। अमिताभ, आमिर को डांटते हुए कहते हैं, ‘इतनी फिल्मों का आप प्रचार करते हैं, हमारे केबीसी का प्रचार नहीं करते आप।’


Laal Singh Chaddha: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले कमाए 160 Cr, इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी मूवी
पढ़ें: KBC Facts: ‘केबीसी’ के हर एपिसोड में बिग बी के कपड़ों पर खर्च होते हैं लाखों रुपये, ऐसे तैयार होते हैं सवाल!

‘केबीसी को प्रचार की क्या जरूरत’
आमिर खान झेंप जाते हैं और हाथ जोड़ते हुए कहते हैं कि केबीसी को प्रचार की जरूरत कहां है। बस अमिताभ बच्चन जोर से हंसने लगते हैं और वह तालियां बजाते हैं। आमिर खान अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रोमोशन के लिए ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में पहुंचे थे।
Aamir Khan on Boycott: आमिर खान बोले- मुझे देश से प्यार है, लाल सिंह चड्ढा का बॉयकॉट न करें प्लीज
अमिताभ बोले- जब तक परफेक्शन नहीं, तब तक इनको तसल्ली नहीं
मेकर्स ने Kaun Banega Crorepati 14 के इसी एपिसोड का एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमें अमिताभ उनसे कहते हैं, ‘ये एक वीडियो प्रश्न है। हम आपको एक वीडियो दिखाएंगे।’ आमिर खान वीडियो देखने के बाद उसे दोबारा देखने की गुजारिश करते हैं। अमिताभ मान जाते हैं और फिर उनसे सवाल पूछने की तैयारी करते हैं। लेकिन आमिर उन्हें मौका ही नहीं देते। वह स्क्रीन के पास पहुंच जाते हैं और वीडियो को देखते रहते हैं। इस पर अमिताभ उन्हें चिढ़ाते हुए कहते हैं, ‘जब तक परफेक्शन नहीं होगा, तब तक इनको तसल्ली नहीं होगी।’ यह सुनकर सभी हंसने लगते हैं।


पढ़ें: KBC 14 Changes: ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में हुए 3 बड़े बदलाव, गलत जवाब पर भी कंटेस्टेंट को मिलेगी मोटी रकम

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’
बात करें आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तो यह 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है और यह हॉलीवुड फिल्म Forrest Gump का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। ट्विटर पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट की मांग उठ रही है, जिसे देखते हुए एक्टर ने लोगों से इसे बॉयकॉट न करने की अपील की है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks