KBC के सेट पर Amitabh Bachchan के पैर की नस कटी, अस्पताल में हुए थे भर्ती


मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने एक ब्लॉग के जरिए दी है। दरअसल महानायक के साथ यह हादसा उनके पॉपुलर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kon Banega Crorepati 14) के सेट पर हुआ, जहां अचानक उनके बाएं पैर की नस कट गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट में बताया कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट में उनके पैर की नस कट गई। ब्लॉग में उन्होंने यह भी बताया कि चोट लगने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी इस चोट पर टांके लगाए गए। उन्होंने आगे यह भी पुष्टि की, कि अब वह पूरी तरह से ठीक हैं। इस ब्लॉग के आने से पहले इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर नहीं थी, लेकिन ब्लॉग के पब्लिश होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस बड़े चिंतित नजर आएं।

अमिताभ बच्चन ने बताया ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट पर एक मेटल का टुकड़ा उनक बाएं पैर की पिंडली में घुस गया था, जिससे वहां की नस कट गई। उन्होंने ब्लॉग में लिखा “नस कटते ही पैर से खून बहना शुरू हो गया था। हालांकि किसी तरह मुझे डॉक्टर के पास पहुंचाया गया, जहां मेरी चोट पर टांके लगाए गए। हॉस्पिटल के स्टाफ और डॉक्टर की मदद से समय पर ही चोट का इलाज हो गया।”

उन्होंने आगे लिखा, “बताया गया है कि केबीसी की शूटिंग के दौरान मुझे अपना ख्याल रखना है। लेकिन मैं उसी जज्बे के साथ शो को होस्ट करने की कोशिश करूंगा।”

उन्होंने यह भी बताया है कि डॉक्टर ने उन्हें सख्त सलाह दी है कि वह ट्रेडमिल पर बिल्कुल न दौड़ें। उन्होंने लिखा, “डॉक्टर ने कहा है कि मुजे ज्यादा देर खड़ा नहीं होना है। ज्यादा चलना फिरना नहीं है और ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज भी नहीं करनी। इस चोट से थोड़ा निशान रह जाएगा शरीर पर। भगवान मदद करें।”

Source link

Enable Notifications OK No thanks