5 साल के बच्चे ने उड़ा दिए अमिताभ बच्चन के होश, कहा- 80 की उम्र में काम नहीं घर बैठकर चिल करिए


एक्टर अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपने फैंस के साथ कई तरह की चीजें शेयर करते हैं। कभी कहानियां तो कभी किस्से और कभी कुछ एकदम अलग। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक घटना के बारे में बात की जब एक यंग लड़के ने उन्हें 80 साल का होने के बाद घर पर बैठने और शांत रहने की सलाह दी। अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने कहा कि वह एक अभियान पर काम कर रहे थे, जब बच्चे ने उनसे संपर्क किया और उनकी उम्र के बारे में पूछा। एक्टर ने ये भी कहा कि लड़के की सलाह के बाद वह कोई जवाब नहीं दे सके क्योंकि वह उसकी बातों पर चकित थे।

बच्चे की बातों ने बोलती बंद कर दी
अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने लिखा, ‘काम बुलाता है और क्रिएटिव कामों को गति देता है, जहां से प्रयास को बाहर निकालने की जरूरत है .. और किसी को पता चलता है कि सिस्टम के भीतर वास्तव में ऐसा कोई गैजेट नहीं है। मैं आरबीआई अभियान के लिए काम पर था और सीन में एक छोटा बच्चा था जो लगभग 5 या 6 साल का था .. एक रिहर्सल के बीच में वह मेरी ओर मुड़ा और कहा ..’ माफ करना, आपकी उम्र कितनी है?’ मैंने कहा ’80′! वह पीछे हट गया’ ओह! तो आप काम क्यों कर रहे हैं? मेरे दादा-दादी घर पर बैठकर चिल कर रहे हैं..आपको भी ऐसा ही करना चाहिए..!!’

जब अमिताभ बच्चन ने 45 साल छोटी एक्ट्रेस संग किया लिपलॉक, बोल्ड सीन के बाद रातभर रोईं स्मिता पाटिल
मेरे पास कोई जवाब नहीं था…
उन्होंने यह भी कहा, ‘मेरे पास उनके लिए कोई जवाब नहीं था .. मुख्य रूप से क्योंकि मैं इस 5 साल के बच्चे की बातों पर चकित था! और दूसरी बात, मेरे पास कोई जवाब नहीं था! इसलिए शूटिंग के अंत में उसे अलविदा कहा, उसके साथ एक तस्वीर ली और उसे एक ऑटोग्राफ दिया, उसकी मां को उकसाया और चला गया …।’

Filmi Friday: देवानंद की फिल्म के लिए बना था ‘खाइके पान बनारस वाला’ गाना, अमिताभ बच्चन ने शूट करते हुए चबाए थे 15 पान
KBC में जल्दी करेंगे वापसी
अमिताभ जल्द ही अपने गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (केबीसी 14) के होस्ट के रूप में वापसी करेंगे। शो सोनी टीवी पर प्रसारित होगा लेकिन अभी तारीख की घोषणा नहीं की गई है। 2007 में तीसरे सीज़न को छोड़कर एक्टर ने 2000 से ही केबीसी की मेजबानी की है।

अमिताभ की फिल्में
अमिताभ के पास ‘ब्रह्मास्त्र’ सहित कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं। यह 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। अमिताभ नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना के साथ विकास बहल की अलविदा का भी हिस्सा हैं। वह द इंटर्न रीमेक और प्रोजेक्ट के के लिए दीपिका पादुकोण के साथ अभिनय करेंगे। उन्होंने हाल ही में नीना, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा के साथ उंचाई के लिए अपनी शूटिंग पूरी की।

image Source

Enable Notifications OK No thanks