अनुपम खेर ने किया कश्मीर में घर लेने का वादा, सुनकर मां दुलारी की आंखों से छलक आए आंसू


दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस से जुड़े रहते हैं और अक्सर अपनी मां दुलारी के साथ भी खूबसूरत बॉन्ड साझा करते नजर आते हैं। आज अभिनेता ने अपने ट्विटर से अपने टॉक शो ‘मंजिले और भी हैं’ का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपनी मां से कश्मीर में घर लेने का वादा करते हैं और इसे सुनकर उनकी मां दुलारी भावुक हो जाती हैं।

अनुपम खेर ने इस बार अपने टॉक शो ‘मंजिले और भी हैं’ पर गेस्ट के रूप में मां दुलारी को सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया। जहां पर दोनों ने जमकर बातें कीं। इस दौरान अनुपम खेर ने अपनी मां से बात करते हुए बचपन की यादों को भी ताजा किया। इसी दौरान बातचीत करते हुए दुलारी शिमला से जुड़ी यादें साझा करते हुए कहती हैं कि अगर शिमला कश्मीर का हिस्सा होता तो वहां वह कभी घर नहीं लेती। इस पर अनुपम खेर उनसे कहते हैं कि अब कश्मीर से आर्टिकल 370 हट चुका है और हम वहां घर खरीदने का अधिकार मिल गया है।  

 

Kiara-Sidharth: नए साल से पहले शादी के बंधन में बंध जाएंगे कियारा और सिद्धार्थ! सामने आई वेडिंग से जुड़ी डिटेल

अनुपम खेर कहते हैं कि तो कश्मीर में घर ले लेते हैं। ये सुनते ही दुलारी बहुत खुश हो जाती हैं और कहती हैं कि- हां तुम शिमला वाले घर का कुछ कर लो और कश्मीर में घर ले लो। तब अनुपम खेर अपनी मां से कहते हैं कि शिमला वाला घर रहने देते हैं और कश्मीर में भी घर ले लेते हैं। इस पर मां दुलारी सिर्फ 2 बीएचके घर लेने के लिए कहती हैं। जैसे ही अनुपम खेर कहते हैं कि मैं अभी वहां घर खरीदने के लिए कॉल करता हूं। तो ये बात सुनकर उनकी मां यकीन नहीं कर पाती हैं और खुशी से कहती हैं, तू सच  बोल रहा है?  इस दौरान वह अपनी कुर्सी से उठकर अनुपम खेर के पास चली जाती हैं और काफी इमोशनल हो जाती हैं।





Source link

Enable Notifications OK No thanks