3 इडियट्स के लिए अनुष्का ने दिया था ऑडिशन, आमिर और राजकुमार हिरानी ने दिया था ऐसा रिएक्शन


बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा उन सितारों में से एक हैं जो हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का शर्मा आमिर खान की 3 इडियट्स के लिए ऑडिशन देती हुईं नजर आ रही हैं. अनुष्का शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिनेत्री फिल्म मुन्नाभाई MBBS का एक डायलॉग बोलती हुईं दिखाई देती हैं, जिसमें फिल्म ग्रेसी सिंह ने बात की थी.

वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा को देखा जा सकता है कि वह बहुत छोटी दिख रही हैं. उन्होंने इस दौरान ग्रीन टॉप पहना है. अनुष्का शर्मा के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऑडिशन देने के बाद भी अनुष्का को ‘3 इडियट्स’ में नहीं चुना गया था. हालांकि, 5 साल बाद, राजकुमार हिरानी ने फिल्म ‘पीके’ में आमिर खान के साथ अनुष्का को लिया. अभिनेत्री ने फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी.

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली के साथ से शादी की थी. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान के साथ जीरो फिल्म थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. उसके अलावा अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बुलबुल और पाताल लोक जैसी सीरीज बनाई है, जिसने धूम मचाकर रख दी थी. अब लंबे वक्त के बाद अनुष्का शर्मा एक बार फिर से कमबैक करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने तीन प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं. अनुष्का के तीनों प्रोजेक्ट्स में से दो थिएटर्स में रिलीज हो सकती है, तो वहीं एक ओटीटी पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें:-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के सामने जेठालाल ने अय्यर की लगा दी क्लास, इस बात को लेकर दोनों में छिड़ी जंग!

12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कही ये बड़ी बात

image Source

Enable Notifications OK No thanks