बॉस लेडी बनकर अक्षरा सिंह ने दिखाया टशन, फोटोशूट में एक्ट्रेस लगीं गोरी मैम


भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) का नाम बॉलीवुड में भी जगमगाता नजर आ रहा है. भोजपुरी जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी धमक जमाने को तैयार हैं. हाल ही में अक्षरा का नया फोटोशूट (Akshara Singh Photoshoot) सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस बॉस लेडी वाले लुक में नजर आ रही हैं. उनका यह कातिलाना अंदाज, उनका चेयर पर बैठने वाला स्टाइल, हाथों से अलग-अलग एक्सप्रेशन देती अक्षरा सिंह की अदाएं देख फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी की हाईएस्ट फीस चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, उनके एक झटके से यूपी बिहार में कई नौजवानों के दिल घायल हो जाते हैं.

 

बिग बॉस के बाद से एक्ट्रेस का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में उनका यह नया अवतार देख फिर एक बार दर्शक उनके कायल हो बैठे हैं, और उनकी मदहोश करने वाली आंखें बिन कहे ही बहुत सारी बातें कहे जा रही हैं. अपने इस नए फोटोशूट में एक्ट्रेस ब्लू एंड येलो स्ट्रिप का कॉर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं. बालों में ब्रेड पोनी बनाते हुए एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमम मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. 4 इंच की हील्स पहने अक्षरा सिंह की यह हंसी देखने लायक है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी नई तस्वीरों का जायजा भी लेती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह लगातार सोशल मीडिया पर  एक्टिव रहती हैं.

 


 

अक्षरा सिंह की नई तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा- राइस एंड स्ले…अक्षरा की इस वीडियो पर फैंस तो लगातार लाइक और कमेंट कर ही रहे हैं साथ ही साथ बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे भी अक्षरा की इस विडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. इनमें से एक नाम उर्फी जावेद का भी है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks