80 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन ने एक किक में तोड़ दी कांच की दीवार, फैंस बोले- ईश्वर की अद्भुत रचना


बॉलिवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उम्र के इस पड़ाव पर भी डटकर काम करते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं। ब्लॉग भी लिखते हैं। अब उन्होंने अपनी कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं और उनकी ऐनर्जी की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने तो उन्हें ‘ईश्वर की अद्भुत रचना’ बता दिया। उनका ये पोस्ट और फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अमिताभ बच्चन ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के सेट की हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कई बातें भी लिखी हैं। जैसे 80 साल का पड़ाव पार करने के बाद भी कुछ चीजें नहीं बदली हैं। फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि वो किसी ऐक्शन सीन की शूटिंग कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने लिखी ये बात


बिग बी ने फिल्म के सेट पर एक किक में कांच की दीवार को ब्रेक कर दिया। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ’53 साल और 80 साल की उम्र के बाद.. कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो कभी नहीं बदलती.. ऐक्शन।’ उनके इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक फैन ने लिखा, ‘हिंदी फिल्मों का इतिहास है कि जब भी आपकी फिल्म में एंट्री होती या किसी को बचाने आप आते… तो जितनी सीटियां या शोर आपकी फिल्मों में होता था… वैसा न कहीं देखा और न ही देखने को मिला… आप ईश्वर की अद्भुत रचना हो।’

ऐक्शन सीन की शूटिंग

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर भी सेम पोस्ट शेयर किया है। एक तस्वीर में उनके हाथ में बेसबॉल वाला बैट है, वो एक दरवाजे के टूटे हुए कांच के सामने खड़े हैं। दूसरी फोटो की बात करें तो वो किक मारते हुए कांच तोड़ते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कई क्लोज-अप ऐक्शन सीन्स भी शेयर किए हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

Amitabh Bachchan

फिल्मों की बात करें तो अमिताभ इस समय नाग अश्विन की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें प्रभास भी हैं। इस मूवी में दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका निभाएंगी। बिग बी स्पोर्ट्स ड्रामा ‘झुंड’ के लिए भी तैयार हैं, जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्टर किया है। ये फिल्म 4 मार्च को रिलीज होगी।

Amitabh Bachchan



image Source

Enable Notifications OK No thanks