कियान नासिरी की हैट्रिक से एटीके मोहन बागान ने एससी ईस्ट बंगाल को 3-1 हराया


सत्र की पांचवीं जीत से साथ ही कोच जुआन फेर्रांडो की टीम तालिका में आठवें से चौथे स्थान पर आ गई है है। उसके 11 मैचों में पांच जीत व चार ड्रा से 17 अंक हो गए हैं। वहीं, सातवीं हार के कारण ईस्ट बंगाल अंक तालिका में सबसे निचले 11वें स्थान पर बनी हुई है।

मडगांव, स्थानापन्न (सुपर सब) खिलाड़ी कियान गिरी नासिरी के आखिरी क्षणों में दो गोल के साथ हैट्रिक की मदद से कोलकाता डर्बी में एटीके मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी एससी ईस्ट बंगाल को 3-1 से हरा दिया।
मोहन बागान की टीम एक गोल से पिछड़ रही थी तब नासिरी ने मैच के 64वें मिनट में गोल कर स्कोर को बराबर किया। उन्होंने आखिरी सिटी बजने से कुछ समय पहले इंजुरी टाइम (90+3 मिनट और 90+5 मिनट) में दो गोल कर मोहन बागान की जीत पक्की कर दी।

वह ‘हीरो ऑफ द मैच’ चुने गये।
इससे पहले डारेन सिडोएल 56वें मिनट में मैच का पहला गोल कर ईस्ट बंगाल को 1-0 की बढ़त दिलाई थी लेकिन नासिरी ने मैच का रुख पलट दिया।
सत्र की पांचवीं जीत से साथ ही कोच जुआन फेर्रांडो की टीम तालिका में आठवें से चौथे स्थान पर आ गई है है। उसके 11 मैचों में पांच जीत व चार ड्रा से 17 अंक हो गए हैं। वहीं, सातवीं हार के कारण ईस्ट बंगाल अंक तालिका में सबसे निचले 11वें स्थान पर बनी हुई है। कोच मारियो रिवेरा की टीम 14 मैचों में मात्र एक जीत और छह ड्रा से सिर्फ 9 अंक ही जुटा सकी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

image Source

Enable Notifications    OK No thanks