ताहिरा कश्यप के लिए आयुष्मान खुराना का प्यार भरा जन्मदिन नोट उनके द्वारा गाए गए पहले गीत का खुलासा करता है – टाइम्स ऑफ इंडिया


आयुष्मान खुराना ने आज अपनी पत्नी ताहिरा के लिए जन्मदिन का एक प्यार भरा नोट लिखा और पहले गीत का भी खुलासा किया जिसे उन्होंने अपनी महिला प्रेम के लिए गाया था। 37 वर्षीय अभिनेता ने पृष्ठभूमि में बज रहे ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ गाने के साथ कीमती यादों का एक वीडियो संकलन साझा किया।

“जन्मदिन मुबारक हो @tahirakashyap! यह पहला गाना था जिसे मैंने आपके लिए 2001 की सर्दियों में सुखना झील की सीढ़ी पर बैठकर गाया था। काफ़ी दिन से गाना नहीं गया आपके लिए। मुझे इसे जल्द ही करने की ज़रूरत है। अब मुझे याद मत करो। ठीक। उम्म..’ आयुष्मान ने वीडियो को कैप्शन दिया था। आयुष्मान फिलहाल लंदन में अनिरुद्ध अय्यर की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म एक्शन जॉनर में आयुष्मान की पहली भूमिका है।

आयुष्मान ‘एन एक्शन हीरो’ के अलावा अनुभूति कश्यप की ‘डॉक्टर जी’ में रकुल प्रीत और शेफाली शाह के साथ नजर आएंगे। उनके पास अनुभव सिन्हा की ‘अनेक’ भी पाइपलाइन में है। अपनी फिल्मों की पसंद के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने हाल ही में आईएएनएस को बताया था, “मैं उन कहानियों को बताने की कोशिश करता हूं जो अनिवार्य रूप से भारतीय सूक्ष्म जगत में निहित हैं और हमारे सांस्कृतिक रूप से विविध देश में वास्तविक लोगों और उनके वास्तविक जीवन के बारे में हैं। मुझे लगता है कि यही कारण है कि ये कहानियां न केवल भारत में बल्कि विदेशों में रहने वाले भारतीयों या हमारे देश के बारे में अधिक जानने के इच्छुक लोगों के साथ भी गूंजती हैं।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks