Baba Vanga Predictions 2023: 2023 को लेकर बाबा वेंगा ने की खतरनाक भविष्यवाणी? जानिए क्या छिपा है आने वाले साल के गर्भ में


Baba Vanga Predictions for 2023- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO
बाबा वेंगा ने की खतरनाक भविष्यवाणी

Baba Vanga Predictions List 2023 in Hindi: दुनिया भर में ऐसे कई भविष्यवक्ता हुए हैं जिनकी भविष्यवाणियों को पहले तो गलत बताया गया लेकिन समय आने पर वह पूरी तरह सच साबित हुई हैं। मशहूर भविष्यवक्ता बाबा वेंगा भी उन्हीं में से एक हैं। बुल्गारिया (Bulgaria) में जन्मीं बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां हमेशा चर्चा में रहती हैं। साल 2022 में बाबा वेंगा की अब तक 2 भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। ऐसे में लोगों के मन में यह जिज्ञासा है कि साल 2023 में देश-दुनिया में कैसी घटनाएं होंगी। इसलिए आज हम आपको बाबा वेंगा की उन भविष्यवाणियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो उन्होंने साल 2023 को लेकर की हैं।  

खतरनाक साबित होगा साल 2023

बाबा वेंगा अक्सर अपनी भविष्यवाणियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब अगर बात करें आने वाले साल की तो बाबा वेंगा की मानें तो साल 2023 बहुत खतरनाक साबित होने वाला है। क्योंकि इस साल किसी एक देश पर नहीं बल्कि पूरे पृथ्वी गृह पर ही खतरा मंडरा रहा है। इस साल होने वाली बड़ी खगोलीय घटना पृथ्‍वी की कक्षा ही बदल देगी। पृथ्‍वी की चाल में इतना बड़ा बदलाव होने पर इसके बड़े दुष्परिणाम सामने आ सकते हैं। लोगों की मानें तो इस बदलाव से प्रलय जैसी स्थिति बन सकती है। 

शुक्र ग्रह पर पहुंचेगा मुनष्य

पृथ्वी की कक्षा बदलने की ही नहीं बल्कि एक और बड़ी भविष्यवाणी बाबा वेंगा ने की है। बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणी के अनुसार मनुष्य जल्द ही इतनी प्रगति करेगा कि वह 2028 में शुक्र ग्रह तक पहुंच जाएगा। बाबा वेंगा की प्रिडिक्‍शन है कि 2028 में एस्‍ट्रोनॉट शुक्र ग्रह पर अपने कदम रख देंगे। इतना ही नहीं साल 2046 तक इंसान इतनी तरक्‍की कर लेगा कि शरीर का लगभग हर अंग बदला जा सकेगा और व्‍यक्ति 100 से साल ज्‍यादा समय तक जीने में सक्षम हो जाएगा। 

कब खत्म होगी दुनिया? 

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों में और आगे की बात करें तो उन्होंने कहा था कि साल 5079 में दुनिया खत्‍म हो जाएगी। आपको बता दें कि बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों पर लोगों का विश्वास ऐसे ही नहीं है। इसके पहले अलकायदा द्वारा अमेरिका पर हुए 9/11 हमले समेत बाबा वेंगा की कई बड़ी भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। 

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा की 2 भविष्यवाणियां सच होती दिख रहीं, 2022 के लिए दी थी ये चेतावनी

कौन हैं बाबा वेंगा 

बता दें कि बाबा वेंगा का जन्‍म बुल्‍गारिया में 1911 में हुआ था और 86 साल की उम्र में उन्‍होंने 1996 में इस दुनिया से विदा लिया। वे बचपन से ही देखने में अक्षम थीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी भविष्‍यवाणियों का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध नहीं है। लेकिन अब तक उनकी कई भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। 

Modern Baba Vanga ने की प्रलय की तारीख को लेकर भविष्यवाणी! दुनिया खत्म होने की बताई वजह

Latest Lifestyle News



image Source

Enable Notifications OK No thanks