जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार के बाद बाबर आजम का वर्षों पुराना ट्वीट हुआ वायरल, ट्रोल आर्मी ने मौज कर दी


हाइलाइट्स

बाबर आजम का वर्षों पुराना ट्वीट हुआ वायरल
साल 2015 में जिम्बाब्वे के स्वागत में किया था ट्वीट
टी20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के अपने दूसरे मुकाबले में पड़ोसी देश पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा है. ग्रीन टीम के पूर्व क्रिकेटर जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ मिली इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं और बाबर आर्मी की जमकर आलोचना कर रहे हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर बाबर आजम का एक वर्षों पुराना एक ट्वीट वायरल होने लगा है, और फैंस इस ट्वीट पर उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. पाकिस्तानी कप्तान ने यह ट्वीट साल 2015 में की थी. इस दौरान उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘आपका स्वागत है जिम्बाब्वे.’ बाबर आजम ने इस दौरान जिम्बाब्वे की स्पेलिंग गलत लिख डाली थी.

यह भी पढ़ें- नीदरलैंड्स के खिलाफ शाहीन अफरीदी को मौका मिले या नहीं? शाहिद अफरीदी ने दो टूक में दिया जवाब

जिम्बाब्वे के खिलाफ मिली हार के बाद अब फैंस ने ट्वीट के माध्यम से उन्हें अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है. एक फैन ने लिखा है, ‘ये जो तुमने जिम्बाब्वे की गलत स्पेलिंग लिखी है उसका बदला लिया है उन्होंने.’

दूसरे फैन ने लिखा है, ‘ऑस्ट्रेलिया हवाई अड्डे से पाकिस्तान का स्वागत है.’

एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘स्वागत है जिम्बारबर.’

एक प्रशंसक ने हालांकि टीम को ढाढ़स बंधाया है. उसने लिखा है, ‘यह भी बीत जाएगा मजबूती के साथ बने रहिए.’

बता दें पाकिस्तान बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले में टॉस जीतकर जिम्बाब्वे ने आठ विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए थे. वहीं 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ग्रीन टीम निर्धारित ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 129 रन ही बना सकी थी. इस प्रकार रोमांचक मुकाबले में जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान को एक रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

Tags: Babar Azam, Icc T20 world cup, Pakistan, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Zimbabwe

image Source

Enable Notifications OK No thanks