बैडमैन को शाहरुख खान की वजह से नहीं मिला था मोरक्को का वीजा! गुलशन ग्रोवर ने बताया किस्सा


Kapil Sharma Latest Episode: बॉलीवुड के बैडमैन यानी गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) समेत ‘योर हॉनर’ वेब सीरीज (Your Honour Web Series) की स्टारकास्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में गेस्ट के तौर पर पहुंची. कॉमेडी शो में सभी एक्टर्स ने जमकर कॉमेडी का मजा लिया. गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma Show) पर किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उन्हें एक बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के कारण मोरक्को का वीजा नहीं मिल पाया था. एक्टर की यह बात सुनने के बाद सभी हैरान हो जाते हैं. 

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover Morroco Visa) ने किस्सा शेयर करते हुए कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Comedy) में बताया, एक फिल्म की शूटिंग के लिए वह विदेश जा रहे थे. डायरेक्ट फ्लाइट नहीं मिलने के कारण वह पहले मोरक्को पहुंचे, वहां से उन्हें दूसरी फ्लाइट लेनी थी. एक्टर की दूसरी फ्लाइट में काफी समय था तो उन्होंने सोचा, खाली बैठने से अच्छा है शहर घूम लिया जाए.

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने बताया, जैसे ही वह वीजा के लिए काउंटर पर पहुंचे, वहां बैठी मैडम ने उन्हें पहले देखा और फिर वीजा देने से साफ मना कर दिया. एक्टर ने जब उनसे पूछा तो उन्होंने कहा, आपको वीजा नहीं मिल सकता है. गुलशन (Gulshan Grover) ने बताया, जब उन्होंने कई बार पूछा तब काउंटर पर बैठी मैडम कहती हैं, आपने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को पीटा है, इसलिए आपको वीजा नहीं मिल सकता. 

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने बताया कि उन्होंने वीजा ऑफिसर को समझाने की कोशिश भी की लेकिन फिर भी उन्होंने वीजा नहीं दिया. द कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड (Kapil Sharma Latest Episode) में जमकर कॉमेडी का तड़का लगा. सेलेब्स के फोटोज पर फैंस के कमेंट पढ़ने वाले सेशन में जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) अपनी हंसी ही नहीं कंट्रोल कर पाते हैं. एक्टर के हंसते-हंसते आंखों से आंसू आ जाते हैं. कॉमेडी शो में कीकू शारदा (Kiku Sharda) भी मजेदार कॉमेडी पंच मारते हैं. 

मुकम्मल हुआ करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा का इश्क, कपल की शादी की फोटोज़ देख आपको भी प्यार हो जाएगा!

Gehraiyaan: Deepika Padukone के साथ रोमांस करने की बात सुनकर घबरा गए थे Siddhant Chaturvedi!

image Source

Enable Notifications OK No thanks