मलाइका अरोड़ा से पहले इन दो एक्ट्रेसेस को ऑफर किया गया था छैया छैया गाना, फिर बदल गई किस्मत


Malaika Arora Item Song: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. अपने आइटम सॉन्ग से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था. उन्होंने कई आइटम सॉन्ग किए हैं मगर उन्हें असली पहचान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म दिल से (Dil Se) में छैया छैया (Chaiyya Chaiyya) गाने से मिली थी. इस गाने के बाद से मलाइका की किस्मत बदल गई थी. बतौर मॉडल इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मलाइका ने अपने करियर में काफी स्ट्रगल किया है. जिसके बाद वह इस मुकाम पर पहुंची हैं. पर क्या आपको पता है जिस आइटम सॉन्ग ने उनकी जिंदगी बदल गई थी वह उनसे पहले किसी और को ऑफर हुआ था. इसके बारे में खुद कोरियोग्राफर फराह खान ने खुलासा किया था.

मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह पैपराजी की फेवरेट्स में से एक हैं. आए दिन उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. मलाइका और शाहरुख खान का गाना छैया छैया सुपरहिट साबित हुआ था. इस गाने से मलाइका रातों-रात स्टार बन गई थी. मगर इस गाने के लिए मलाइका मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं.


Waheeda Rehman Birthday: फिल्म के सेट पर जब वहीदा रहमान ने जड़ दिया था Amitabh Bachchan को जोरदार थप्पड़, पहले ही दी थी सावधान रहने की चेतावनी!

फराह खान ने किया था खुलासा
छैया छैया गाना किसी भी चैलेंज से कम नहीं था. इस गाने में मलाइका ने चलती ट्रेन पर डांस किया था.  उन्होंने इस चैलेंज को लिया और स्टार बन गई. फराह खान (Farah Khan) ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने मलाइका से पहले शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन को इस गाने के लिए अप्रोच किया था. इन दोनों के अलावा भी कई एक्ट्रेस को छैया छैया गाना ऑफर किया गया था. मगर सभी ने इसे करने से मना कर दिया था. जिसके बाद मलाइका ने ये चैलेंज लिया था.

Then and Now: पर्दे पर काजोल और शाहरुख के मासूम बेटे का रोल करने वाले कृष अब बन गए हैं हैंडसम हंक, देखिए उनकी धांसू बॉडी

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा अपने फैंस सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के लिए ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks