Exclusive: शादी को लेकर भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह का बड़ा खुलासा! जीवनसाथी को लेकर कही बड़ी बात


पटना. भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की दिग्‍गज अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने न्‍यूज 18 हिन्‍दी को दिए एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में शादी समेत कई मुद्दों पर खुलकर बात की. उन्‍होंने कहा कि वह ऐसे लड़के से शादी करेंगी जिनका अपना खुद का वजूद हो. साथ ही अक्षरा सिंह ने सिंगर और एक्‍टर पवन सिंह को लेकर भी बड़ी बात कही. भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने कहा कि उनकी नजर में पवन सिंह न तो बेस्‍ट एक्‍टर हैं और न ही बेस्‍ट सिंगर. उन्‍होंने भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सबसे बेस्‍ट एक्‍टर में रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और खेसारी लाल यादव का नाम लिया. उन्‍होंने बेस्‍ट सिंगर के तौर पर खेसारी लाल यादव और न‍िरहुआ का नाम लिया. उन्‍होंने पवन सिंह का एक बार भी उल्‍लेख नहीं किया.

अपनी अदाओं से सबको मदहोश करने वाली अक्षरा सिंह क्‍या शादी करने जा रही हैं? न्‍यूज 18 बिहार-झारखंड के साथ विशेष बातचीत में भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी शादी को लेकर कहा कि वह फिलहाल वैवाहिक बंधन में नहीं बंधने जा रही हैं. उन्‍होंने हंसते हुए कहा कि अगर वह अभी शादी करेंगी तो उनके दीवाने मर जाएंगे. वह अपने चाहने वालों को निराश नहीं करना चाहती हैं. अक्षरा ने अपने सपनों के राजकुमार के बारे में भी ख्‍वाहिश जाहिर की है. अक्षरा सिंह ने बताया कि उन्‍हें खुद का वजूद वाला लड़का पसंद है. साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि अभी तक उनको इस तरह का कोई लड़का मिला नहीं है.

VIDEO: आमिर खान से बोलीं भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, ‘ये यूपी- बिहार का भौकाल है साहेब एक बार आजमा के देखिए’ 

पवन सिंह नहीं तो अक्षरा की नजर में सबसे बेस्ट एक्टर कौन?
अक्षरा सिंह से जब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर और सिंगर को लेकर सवाल किया गया तो उन्‍होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. अक्षरा सिंह ने रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और खेसारी लाल यादव को बेस्ट एक्टर बताया. सिंगर के तौर पर खेसारी लाल यादव और निरहुआ का नाम लिया. इस दौरान अक्षरा सिंह ने एक बार भी पवन सिंह का नाम नहीं लिया. ऐसे में पवन सिंह न तो अक्षरा के नजर में बेस्ट एक्टर हैं और न ही सिंगर हैं. अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ कई सालों तक काम कर चुकी हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों की जोड़ी कभी हिट हुआ करती थी. पवन सिंह द्वारा दूसरी शादी करने के बाद यह जोड़ी टूट गई.

‘जाति की बात करने वाले असली कलाकार नहीं’
भोजपुरी इंडस्ट्री और गानों में जात-पात की बात करने वालों पर अक्षरा सिंह भड़क गई. अक्षरा सिंह ने यहां तक कह दिया कि जो कलाकार या एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में जात-पात की बात करता है, वह असली कलाकार हो ही नहीं सकता है. एक्‍ट्रेस ने कहा कि कलाकार की कोई जाति नहीं होती है. कलाकार की पहचान उसकी कला से होती है. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी गानों में अलग-अलग जाति का जिक्र होने पर भी सवाल खड़ा किया.

बिहार में चाहिए फिल्म सिटी
अक्षरा सिंह ने कहा कि बिहार में भी फिल्म सिटी होनी चाहिए. फिल्म सिटी होगी तो यहां के कलाकारों को फायदा होगा. जब बिहार में शूटिंग होगी तो सरकार को भी फायदा होगा. अक्षरा सिंह ने कहा कि फिल्म सिटी को लेकर वह खुद सरकार से बात करेंगी. बिहार में एक बेस्ट फिल्म सिटी बनाने की मांग करेंगी.

Akshara Singh Exclusive Interview

अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल यादव और निरहुआ को भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बेस्‍ट सिंगर बताया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

‘सपना हुआ साकार’
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से मुलाकात और बातचीत को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि उनसे फिल्म के प्रमोशन को लेकर मुलाकात हुई. मैं बिहार-यूपी में चर्चित हूं. ऐसे में अचानक आमिर खान की टीम का एक कॉल आया और बताया गया कि आपको आमिर खान का इंटरव्यू करना है. मुझे यह सुन कर काफी हैरानी हुई, क्योंकि उनको बचपन से देखकर बड़ी हुई हूं. यह मेरे लिए बड़ी बात है.

‘भोजपुरी नहीं छोड़ सकती’
भोजपुरी फिल्‍मों की स्‍टार एक्‍ट्रेस ने कहा कि उनको भले ही बॉलीवुड या हॉलीवुड से फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन वह किसी भी कीमत पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को नहीं छोड़ सकती हैं. वह आज जो भी हैं वह भोजपुरी के बदौलत ही हैं. इसलिए वह कभी भी भोजपुरी के साथ कोई समझौता नहीं कर सकती हैं. यह किसी भी इंसान को भूलना नहीं चाहिए. मैं कही भी बिहार से बाहर जाती हूं को अपने आप को बिहार का जरूर बताती हूं.

‘अकेले चलना बेहद जरूरी’
अक्षरा सिंह ने कहा कि एक वक्त आता है जब इंसान का अकेले चलना बेहद जरूरी हो जाता है. जब तक आप अकेले नहीं चलते हैं तब तक आपको अपने आप के बारे में पता ही नहीं चलता है. इसके साथ ही लोगों का आशीर्वाद भी आपको चाहिए. मैंने अकेले भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी संघर्ष किया है. कई तरह की परेशानी सामने आई, लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी और लगातार आगे बढ़ती रही. अक्षरा सिंह ने कहा कि वह फिलहाल कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जो आने वाले समय में दर्शकों को दिखेगा.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri Film Industry, Bihar News

image Source

Enable Notifications OK No thanks