सिद्धार्थ निगम संग भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो ने उड़ाया गर्दा


भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस की गिनती भोजपुरी सिनेमा की नामी हस्तियों में की जाती है. अक्षरा ने अपनी मेहनत की बदौलत इंडस्ट्री में ये खास पहचान हासिल की है. उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है. वह भी फैंस के बीच खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.

दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह तुम मिले सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह संग एक्टर सिद्धार्थ निगम भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में अक्षरा और सिद्धार्थ बेहद शानदार ड़ांस मूव्स करते दिख रहे हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह ब्लैक ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह और सिद्धार्थ निगम का ये डांस वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि देखते ही देखते ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. इस वीडियो को यूजर्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.


बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के घर से बाहर आने के बाद से अक्षरा के फेम में और भी इजाफा हुआ है. अक्षरा सिंह एक बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं और आएदिन अपनी नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

भाबी जी घर पर हैं: ‘सक्सेना जी’ के बदले रवैये से पूरी मॉडल कालोनी परेशान, तिवारी जी से बंदूक की नोंक पर मांगे 1 लाख रुपये

नोरा फतेही ने ढूंढा परिणीति चोपड़ा के लिए वर, हुनरबाज़ के सेट पर हुई धमाकेदार एंट्री!



image Source

Enable Notifications OK No thanks