4 हजार में मिल रही बड़ी Washing Machine, सर्दियों में डबल होगी कीमत, आज ही कर लें डील फाइनल


नई दिल्ली। सर्दियों में Washing Machine की कीमत डबल हो जाती है। कई बार कीमत इतनी ज्यादा हो जाती है कि लोग पहले ही वॉशिंग मशीन खरीदना शुरू कर देते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही वॉशिंग मशीन के बारे में बताने जा रहे हैं, इस वॉशिंग मशीन की कीमत कूलर जितनी है। कीमत कम होने के साथ इसकी खासियत भी काफी अलग है। यही क्वालिटी इसे सबसे अलग बनाती है।

Portable Washing Machine को आप ऑनलाइन आसानी से खरीद सकते हैं। Asquare Washing Machine को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसकी खासियत है कि इसे आसानी से फोल्ड करके कहीं भी लेकर जाया जा सकता है। साथ ही ये कपड़े साफ भी बहुत अच्छे से करती है। इस वॉशिंग मशीन की एक और खासियत है कि ये आसानी से फोल्ड भी की जा सकती है। इसे लेकर जाना और भी आसान हो जाता है क्योंकि इसका वजन भी काफी कम है। इसकी कीमत महज 4,799 रुपए है।

Washing Machine पर मिल रहा डिस्काउंट-

NMS TARDERAS Mini Folding Washing Machine की MRP 12,999 रुपए है और इसे आप 41% डिस्काउंट के बाद 7,599 रुपए में खरीद सकते हैं। आज ऑर्डर करते हैं तो इसे 11 अगस्त को आपके घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से ये 7 Days Replacement Policy के साथ डिलीवर की जाती है। इस पर Cash On Delivery भी लागू होता है।

Contletiex Mini Folding Washing Machine की MRP 9,999 रुपए है और आप इसे 55% के डिस्काउंट के बाद 4,469 रुपए में खरीद सकते हैं। Flipkart Furniture के तहत इसे खरीदने पर 500 रुपए की छूट अलग से मिल सकती है। आज ऑर्डर करने पर इसे 11 अगस्त को डिलीवर कर दिया जाएगा। Flipkart की तरफ से इसे 7 Days Replacement Policy के साथ सेल किया जा रहा है। इसका वजन सिर्फ 200g है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks