बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश की उम्र ने शमिता शेट्टी को शर्मसार किया, टास्क के दौरान उन्हें ‘आंटी’ कहा


बिग बॉस 15, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी
छवि स्रोत: कलर्स टीवी

बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश की उम्र ने शमिता शेट्टी को शर्मसार किया, टास्क के दौरान उन्हें आंटी कहा

बिग बॉस 15 अपने अंत की ओर बढ़ रहा है! जल्द ही हम दो और प्रतियोगियों को शो से बाहर होते हुए देखेंगे जो हमें शो के टॉप 5 के साथ छोड़ देंगे। आने वाले एपिसोड में, प्रतियोगियों को एक आखिरी टास्क ‘बीबी होटल’ दिया गया, जहां तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच तीखी नोकझोंक हुई। टास्क के दौरान तेजस्वी और शमिता ‘होटल स्टाफ’ की भूमिका निभाएंगे जबकि अन्य प्रतियोगी अतिथि होंगे।

टास्क के दौरान, तेजस्वी को सह-प्रतियोगी और प्रेमी करण कुंद्रा की मालिश करनी थी, जो उनके कौशल से प्रभावित नहीं थे और उन्होंने कहा: “ऐसी कौनसी होटल स्टाफ होती है ये बकवास मसाज कर रही है (कौन सा होटल स्टाफ ऐसा करता है। यह इतनी बुरी मालिश है कि वह मुझे दे रही है)।” बाद में शमिता करण को मसाज देती है। जैसे ही शमिता करण की पीठ पर बैठती है, तेजस्वी उसे अपने पैर से खींचती हैं।

तेजस्वी असुरक्षित हो जाते हैं और कहते हैं: यह करण कुंद्रा है न कि राकेश बापट। इससे पहले आपने अपने टास्क को कभी नहीं लिया था (आपने कभी भी किसी भी काम को गंभीरता से नहीं लिया है।)” शमिता यह कहकर अपना बचाव करती है कि यह सिर्फ एक मालिश है।

कुछ देर बाद शमिता शेट्टी प्रतीक सहजपाल को बैक मसाज देती नजर आ रही हैं। उसी पर उग्र तेजस्वी टिप्पणी करते हैं: “वह चाची (शमिता) इस (प्रतीक) के ऊपर भी है।”

यह शमिता को परेशान करता है, जो यह कहते हुए जवाबी कार्रवाई करती है: “यहां एक दर्शक है, हम उनके लिए कर रहे हैं – दर्शकों का सम्मान करें।”

फिर सभी प्रतियोगी किचन एरिया में इकट्ठा होते हैं, जहां शमिता तेजा को यह कहते हुए बुलाती है, “यह एक काम है और आपको मुझे आंटी कहने का कोई मतलब नहीं है।” करण की ओर इशारा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ”आपको शर्म आनी चाहिए कि आप मेरे लिए खड़े नहीं हुए.”

“वह (तेजस्वी) अपनी रेखाएं पार कर रही है और आपकी (करण) की वजह से मैं अपना मुंह बंद रखता हूं। करण, उसने मुझे खींच लिया है – बाहरी दुनिया में कुछ मैं बहुत अलग तरीके से संभालता। उसने मुझे छूने और खींचने की हिम्मत कैसे की। “शमिता चिल्लाई। वीडियो देखना

इस बीच, विवादास्पद रियलिटी शो लाइव दर्शकों को घर में प्रवेश करने और सीजन के शीर्ष 6 प्रतियोगियों को तय करने का कठिन निर्णय लेने के लिए तैयार है। घर के सभी सात कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला लाइव दर्शक करेंगे.

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks